दहेज प्रताड़ना : आरोपी अफसर पुलिस को देख दीवार फांदकर भागा, घेराबंदी करके पकड़ा गया, रायपुर महिला थाना का मामला

दस लाख रुपये के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने वाले आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जब निगम के प्रशासनिक भवन, पानी टंकी के पीछे स्थित शासकीय आवास में दबिश दी तो वह घर के पीछे की दीवार को फांदकर भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपित को कब्जे में लेकर कोतवाली थाने के सुपुर्द कर दिया है। आरोपित के विरूदध महिला थाना रायपुर में आरोपित की पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी कवितानगर रायपुर निवासी अलका दास का विवाह कलेक्टोरेट में पदस्थ जयबिहारी पंडा के पुत्र अतुल पंडा 32 वर्ष से हुआ था। विवाह के बाद आए दिन 10 लाख रुपये की मांग से परेशान पीड़िता अपने मायके चली गई और इसकी रिपोर्ट 8 फरवरी 2019 को रायपुर महिला थाना में दर्ज कराई थी।

थाना क्षेत्र अंबिकापुर होने के कारण रायपुर पुलिस ने केस डायरी कोतवाली पुलिस को अग्रिम कार्रवाई के लिए भेज दिया था, जिस पर पुलिस ने धारा 498-ए, 323, 506, 34 का मामला कायम किया था। इसकी जानकारी मिलने के बाद से ही आरोपित अतुल पंडा पिता जयबिहारी पंडा निवासी केदारपुर पानी टंकी के पास फरार चल रहा था।

इधर आरोपित की तलाश में लगे मणिपुर चौकी प्रभारी प्रमोद यादव को 23 जून को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित अपने घर में है, तो योजनाबद्घ तरीके से प्रधान आरक्षक प्रवीण राठौर, आरक्षक सचिन सिन्हा, दिवाकर मिश्रा, अथनस बखला, राजू और सैनिक गणेश के साथ दबिश दी। पुलिस को देखकर आरोपित पीछे का दीवार फांदकर भागा, जिसे घेराबंदी करके गिरफ्तार करने में पुलिस सफल हुई।

Tags

दहेज प्रताड़ना पत्नी को प्रताड़ित करने वाले आरोपित की गिरफ्तारी

Related Articles

More News