BREAKING : भारत ने पाक की पांच चौकियां तबाह की, चार जवानों की मौत होने की खबर, भारत की कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान, सियालकोट में तैनात किये टैंक

नयी दिल्ली : भारत की तरफ से मंगलवार को पाकिस्तान के बालाकोट में की गयी एयर स्ट्राइक के बाद दोनों देशों के बीच जबरदस्त तनाव देखा जा रहा है. इस बीच खबर आ रही है कि सियालकोट सेक्टर में एलओसी और इंटरनैशनल बॉर्डर पर पाकिस्तान ने टैंकों की तैनाती की है. भारतीय सेना पाकिस्तान के हर मूवमेंट पर पैनी नजर रखे हुए है. पाकिस्तान ने सीमा पर जमकर गोलाबारी की है जिसके जवाब में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की चार चौकियां तबाह कर दी हैं. इसमें चार पाकी जवानों के मरने की खबर है. 

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के सियालकोट सीमा पर हलचल तेज नजर आ रही है. सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफार्म पर #Sialkot सुबह-सुबह टॉप ट्रेंडस में शामिल हो चुका है. लोग तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं. हालांकि इन ट्‍वीट् में कितनी सच्चाई है ये अभी नहीं कहा जा सकता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक बालाकोट से बौखलाए पाकिस्तान ने सियालकोट सीमा पर टैंकों की तैनाती की है. इधर , भारतीय सेना ने सीमापार से पाकिस्तानी गोलाबारी का करारा जवाब देते हुए जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा के उस पार स्थित पाकिस्तान की पांच चौकियां ध्वस्त कर दी. इस कार्रवाई में कई पाकिस्तानी सैनिक ‘‘हताहत' हुए हैं.

Tags

भारत पाकिस्तान बालाकोट एयर स्ट्राइक

Related Articles

More News