अविवाहित युवक और विवाहित महिला का शव पंखे से लटका मिला

सूरजपुर थाना क्षेत्र स्थित एक सोसायटी फ्लैट से पुलिस को गुरुवार को एक युवक और एक विवाहिता के शव पंखे से लटके मिले. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) विनीत जायसवाल ने बताया कि गौरव और प्रीति के शव लोटस सोसायटी के एक फ्लैट में पंखे से लटके हुए मिले.

उन्होंने बताया कि गौरव मूल रूप से बागपत जनपद का रहने वाला है. वह ग्रेटर नोएडा में रहकर कर्मचारी चयन आयोग (एसएसी) की परीक्षा की तैयारी कर रहा था. वह अविवाहित है. प्रीति का विवाह सुनपुरा गांव के निवासी प्रदीप से हुआ था. प्रीति के ससुराल वालों ने बुधवार को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी.

जायसवाल का कहना है कि पहली नजर में यह मामला आत्महत्या का लगता है. ऐसा लगता है कि गौरव और प्रीति लिव-इन रिलेशन में थे और उन्होंने किन्हीं कारणों से साथ में आत्महत्या कर ली. गौरव के पिता योगेंद्र और प्रीति के मायके वाले अपनी-अपनी संतान की हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

जायसवाल का कहना है कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. पुलिस का कहना है कि वह आत्महत्या और हत्या दोनों पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच करेगी.

Tags

Surajpur SSC Hanged

Related Articles

More News