रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय को 'महामूर्ख सम्मान, कार्टून.वॉच पत्रिका और IBC24 का रंगारंग आयोजन

रायपुर. प्रख्यात 'कार्टून-वॉच पत्रिका द्वारा होलीकोत्सव पर दिया जाने वाला 'महामूर्ख सम्मान' का ताज, इस वर्ष रायपुर पश्चिम के विधायक श्री विकास उपाध्याय को दिया गया. एक निजी होटल में आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में श्री उपाध्याय को महामूर्ख की टोपी व रंग-गुलाल लगाकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम के प्रायोजक 'आइबीसी24' न्यूज चैनल रहा.




कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्पोरेट हस्ती रवि तिवारी, सुयश शुक्ला, कन्हैया अग्रवाल सहित कवि रामेश्वर वैष्णव सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे. रायपुर ग्रामीण के विधायक विकास उपाध्याय ने सम्मान के लिए कार्टून—वॉच पत्रिका के प्रबंध संपादक त्रयम्बक शर्मा व उनकी टीम का आभार जताया और कहा कि एक बड़े मंत्री के खिलाफ लगातार दो बार चुनाव लड़ना और हार जाना, मूर्खता ही माना जाने लगा था लेकिन इस बार मैंने कड़ी मेहनत की और लोगों के आर्शीवाद से विजयश्री हासिल कर विधायक बना. इसलिए मूर्खता करते रहिए, जीवन में सफलता अवश्य मिलेगी.

रायपुर दक्षिण से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि वे भी एक बड़े मंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने की मूर्खता करते रहेंगे क्योंकि यह जनहित का मामला है. अंचल की कार्पोरेट हस्ती रवि तिवारी ने भी महामूर्ख सम्मेलन के आयोजन हेतु अपनी शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि सालों पहले यही सम्मान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को भी मिल चुका है इसलिए विकास को भी शुभकामनाएं. श्री तिवारी ने कहा कि कार्टून वॉच पत्रिका से परिवार की तरह जुड़ा हुआ हूं इसलिए यह अपना ही आयोजन है.

वरिष्ठ पत्रकार अनिल द्विवेदी ने कहा कि कार्टून वॉच पत्रिका और उसके वीडियो संस्करण ने यदि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान स्थापित की है तो यह प्रबंध संपादक त्रयम्बक शर्मा के पागलपन की हद तक सक्रिय रहने के कारण संभव हो सका है इसीलिए महामूर्ख सम्मान स्व. बाल ठाकरे, स्व. अब्दुल कलाम आजाद जैसे लोगों तक पहुंच सका. कार्पोरेट अधिकारी सुयश शुक्ला ने भी कार्यक्रम के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की.

इस अवसर पर कवि सम्मेलन का आयोजन भी किया गया जिसमें वरिष्ठ कवि रामेश्वर वैष्णव, कमल शर्मा, भंडारा से आई कवियित्री माधुरी जी सहित अनेक ​कवियों ने अपनी रचनाओं से मंत्रमुग्ध किया. आईबीसी24 न्यूज चैनल की पूरी टीम आयोजन की सफलता में विशेष भूमिका निभाई.कार्टून—वॉच पत्रिका के प्रबंध संपादक त्रयम्बक शर्मा ने सभी का आभार जताया.

Tags

'कार्टून-वॉच पत्रिका आइबीसी24 'महामूर्ख सम्मान

Related Articles

More News