चित्रकोट उपचुनाव: सुबह से ही मतदान करने लगी लोगो की भारी भीड़...कुल 6 प्रत्याशी चुनावी मैदान में...वोटिंग जारी...पहले घंटे हुई 8.67 प्रतिशत वोटिंग

चित्रकोट उपचुनाव के लिए आज सुबह 8 बजे से वोट डाले जा रहे है| कुल 229 मतदान केंद्र बनाए गए हैं उपचुनाव में कुल 6 प्रत्याशी खड़े हैं| जिनमें भाजपा से लच्छूराम कश्यप, कांग्रेस से राजमन बेंजाम, कम्युनिस्ट पार्टी से हीडमोराम मंडावी, अंबेडकर राइट पार्टी से लखेश्वर कवासी और जनता कांग्रेस पार्टी से बोमड़ाराम मंडावी. वहीं निर्दलीय प्रत्याशी रितिका कर्मा भी चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रहे हैं| वहीं आज सुबह से ही चित्रकोट के लोगों में मतदान को लेकर काफी उत्साह दिख रहा है। सुरक्षा को लेकर भी काफी इंतेजाम किये गए है | चित्रकोट विधानसभा के लिए उपचुनाव की वोटिंग जारी है। अब तक 10 फीसदी से ज्यादा वोटिंग हुई है।

सुबह 9 बजे तक चित्रकोट विधानसभा में 8.67 प्रतिशत मतदान हुआ था। इधर भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों ने अपने-अपने जीत का दावा किया है। कम्युनिस्ट पार्टी से हीडमोराम मंडावी, अंबेडकर राइट पार्टी से लखेश्वर कवासी और जनता कांग्रेस पार्टी से बोमड़ाराम मंडावी. वहीं निर्दलीय प्रत्याशी रितिका कर्मा भी चुनावी मैदान में हैं। हालांकि इक्का-दुक्का जगहों से ईवीएम में खराबी की भी खबरें आ रही है। चित्रकोट के गड़मरास पोलिंग बूथ पर अब से कुछ देर पहले तक वोटिंग शुरू नहीं हो पायी थी। गड़मरास पोलिंग बूथ में ईवीएम में खराबी की शिकायत सुबह ही सामने आयी थी, हालांकि पोलिंग बूथ प्रभारी की सूचना के बाद अब ईवीएम को बदलने का काम किया जा रहा है।

Tags

raipur bastar jagdalpur

Related Articles

More News