विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर महाराष्ट्र महिला आयोग ने लिया संज्ञान, जल्द भेजेगा नोटिस

मुंबई: अभिनेता विवेक ओबेरॉय की मुश्किलें फिर बढ़ती नज़र आ रही हैं. आज उन्होंने ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसकी वजह से उनकी खूब किरकिरी हुई. अब महाराष्ट्र महिला आयोग ने इस पर संज्ञान लिया है. जल्द ही महिला आयोग की तरफ से विवेक को नोटिस भेजा जाएगा.

आज महाराष्ट्र महिला आयोग ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में अध्यक्ष विजया रहाटकर कहती दिख रही हैं, ''विवेक ओबेरॉय का ट्वीट महिलाओंका अनादर करनेवाला है. इस ट्वीट का संज्ञान महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने लिया है. आयोग उनको जल्द ही नोटीस भेजेगा.''

उन्होंने कहा कि विवेक ओबेरॉय को इस तरह की टिप्पणी करने के लिए एक नोटिस अभी तैयार किया जा रहा है और उन्हें कल तक नोटिस भेज दिया जाएगा.

मोदी बायोपिक का प्रमोशन कर रहे विवेक ने आज सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में ओपिनियल पोल, एग्जिट पोल और नतीजों को ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ से जोड़कर दिखाया गया है.

विवेक ने जो तस्वीर पोस्ट की है वो तीन तस्वीरों का एक कोलाज है. पहली तस्वीर में ऐश्वर्या सलमान के साथ हैं और उस पर लिखा है ओपिनियन पोल. दूसरी तस्वीर में वो विवेक ओबेरॉय के साथ हैं और उस पर लिखा है एग्जिट पोल और तीसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन के साथ हैं, उस पर लिखा है रिजल्ट. इसके बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर विवेक ट्रोल हो रहे हैं.

Tags

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर पोस्ट

Related Articles

More News