'अमृत मिशन पाइप लाइन योजना' में लापरवाही, विधायक विकास उपाध्याय ने ली अफसरों की क्लॉस, योजना जल्द पूरा करने के निर्देश

रायपुर. पश्चिम विधानसभा में अमृत मिशन पाइप लाइन योजना के अन्तर्गत चल रहे कार्य का आज पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने निरीक्षण किया. जोन 1 के कमिश्नर दिनेश कोसरिया,अमृत मिशन पाइप लाइन के अधिकारी एवं पीडब्लूडी के अधिकारी के साथ खमतराई, श्रीनगर ,गुढ़ियारी, शुक्रवारी बाजार, पहाड़ी चौक का निरीक्षण किया.

श्री उपाध्याय जनता की शिकायत पर विकास कार्य स्थल का जायजा लेने पहुंचे थे. उन्होंने अधिकारियों एवं ठेकेदार द्वारा काम में चल रही लापरवाही को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की तथा अधिकारियों को जल्द से जल्द पाइप लाइन बिछाने के लिए किए गए गड्ढे को तत्काल पाटने को कहा जिससे जनता को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो.

पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि पूर्व की सरकार की गलत नीतियों की वजह से जनता को समस्या से अवगत होना पड़ रहा है. उन्हें समस्या से जूझना पड़ रहा है अगर पूर्व में ही इस पाइप लाइन का काम ईमानदारी से हो गया होता तो शायद जनता को इस प्रकार की तकलीफ नहीं होती पर पूर्व की सरकार ने कमीशन के लालच में जनता को समस्या से जूझने में मजबूर कर दिया. परंतु इस काम में किसी भी प्रकार की लापरवाही पाई जाती है तो ठेकेदार एवं संबंधित कर्मचारियों पर कार्यवाही की जाएगी।

Tags

पश्चिम विधानसभा विधायक विकास उपाध्याय अमृत मिशन पाइप लाइन योजना

Related Articles

More News