सीएम कमलनाथ, दिग्गी राजा, राजकमल सिंघानिया के बीच पकी राजनीतिक खिचड़ी, उड़नखटोले से पहुंचे ​अंत्येष्टि में

रायपुर. पूर्व विधायक राजकमल सिंघानिया को आखिर इतना महत्व क्यों दिया जा रहा है. यह सवाल कल कांग्रेसी खेमे में चर्चा का विषय रहा. दरअसल मुख्यमंत्री कमलनाथ और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के साथ पूर्व कांग्रेस विधायक राजकमल सिंघानिया भी हेलीकाप्टर में बैठकर भिलाई-तीन स्थित निवास में पहुंचे तथा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माताजी की अंत्येष्टि में शामिल हुए. इस दृश्य को देखकर वहां मौजूद कांग्रेसी नेता कई तरह की चर्चाएं करते रहे.

मालूम होवे कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो मुख्यमंत्री सचिवालय से पूर्व कांग्रेस विधायक राजकमल सिंघानिया का बोर्डिंग पास बनाया गया था. श्री सिंघानिया को अचानक यह खबर दी गई तो वे आनन—फानन में एयरपोर्ट पहुंचे और चाय पीने के बाद दोनों नेताओं के साथ हेलीकाप्टर में बैठकर भिलाई तीन पहुंचे जहां तीनों नेता सीएम भूपेश बघेल की माताजी की अंत्येष्टि में शामिल हुए. उसके बाद तीनों नेता हेलीकाप्टर में बैठकर रायपुर एयरपोर्ट आ गए. इस दौरान कई राजनीतिक मुददों पर चर्चा हुई.

एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने बताया ​कि पूर्व विधायक राजकमल सिंघानिया इस बार राज्यसभा जाने के इच्छुक हैं चाहे फिर वह मध्य प्रदेश हो या छत्तीसगढ़ इसीलिए वे राजनीतिक फिल्डिंग कर रहे हैं. परंतु सिंघानिया के एक कटटर समर्थक ने कहा कि इन दोनों नेताओं से राजकमल सिंघानिया का पुराना संबंध है. राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह जब भी रायपुर आते हैं तो उनके घर जाना नही भूलते.

Tags

पूर्व विधायक राजकमल सिंघानिया रायपुर एयरपोर्ट

Related Articles

More News