सेना के वाहनों के पास आतंकी-बारूद कैसे पहुंच रहा, देश जानना चाहता है प्रधानमंत्री जी : कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी

रायपुर. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह से सवाल किया है कि देश की सीमा में आतंकी इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री ला कहां से रहे हैं? उन्होंने कहा कि आखिर ये जवानों की शहादत और आतंकवादी गतिविधियां बंद कब होगी?

पिछले पुलवामा हमले के बाद तो बड़ी फुर्ती दिखाई गई थी। एयर स्ट्राइक का जश्न मनाया गया था। क्योंकि देश के चुनाव सिर पर थे। सेना के शौर्य पर खूब सियासी रोटियां सेंकी गईं, लेकिन सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए। पुलवामा में सेना के वाहन पर फिर से बारूदी हमला यह बता रहा है कि असल हालात क्या हैं।

युवा कांग्रेस नेता घनश्याम राजू तिवारी ने मोदी सरकार पर घटना की निंदा करते हुए कहा कि बातों के जमा खर्च से देश की सुरक्षा सम्भव नहीं है। सत्तारूढ़ दल भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को देश को यह बताना चाहिए कि सेना के वाहनों तक इस तरह बारूद की आसान पहुंच मुमकिन कैसे हो रही है। क्या यहां भी यह कहा जाय कि मोदी है तो मुमकिन है।


Tags

प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी जवानों की शहादत आतंकवादी गतिविधियां

Related Articles

More News