बस्तर में सेवा कार्य करने वाले विवादास्पद ज्यां द्रेज को झारखण्ड पुलिस ने गिरफतार किया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बचाव में उतरे

रायपुर. बस्तर में सेवा कार्य करने वाले विवादास्पद समाजसेवी ज्यां द्रेज को झारखंड पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर हमला बोला है। सीएम ने कहा है कि  “प्रसिद्ध खाद्य सुरक्षा कार्यकर्ता, जनहित के मुद्दों पर मुखर रहने वाले ज्यां द्रेज की झारखंड पुलिस द्वारा गिरफ्तारी निंदनीय है। आखिर बीजेपी की सरकारों को गरीब एवं आदिवासियों के हित के लिए काम करने वालों से इतनी नफरत क्यों है? ये लोग सच में सिर्फ़ सूट बूट वालों के लिए ही काम करते हैं”

बता दें लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हर जगह आचार संहिता लागू है। ऐसे में प्रशासन की अनुमति के बिना कोई कार्यक्रम नहीं कर सकते. जानकारी के मुताबिक ज्यां द्रेज के कार्यक्रम के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई थी। ऐसे में जैसे ही पुलिस को कार्यक्रम की जानकारी मिली, पुलिस मौके पर पहुंची और ज्यां द्रेज को हिरासत में ले लिया। ज्यां द्रेज पर आरोप है कि उन्होंने सेवा कार्यों की बदौलत नक्सलियों की मदद की है. हालांकि इस गंभीर आरोप की जांच होना बाकी है.

Tags

समाजसेवी ज्यां द्रेज गिरफ्तार झारखंड पुलिस बीजेपी

Related Articles

More News