मंत्री सिंहदेव का बड़ा बयान, 'प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बस्तर से

रायपुर. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है कि बस्तर का कोई आदिवासी नेता अगला पीसीसी चीफ होगा।

उन्होंने कहा कि मैंने राहुल गांधी को अपनी राय दे दी है और उन्होंने इस पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है। जिन नामों पर चर्चा हो रही है,उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात की है। इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल के मंत्रिमंडल में सरगुजा से एक नया मंत्री शामिल हो सकता है।

बता दें कि भूपेश बघेल के सीएम बनने के बाद से ही प्रदेश अध्यक्ष के पद को लेकर कई नामों पर विचार किया जा रहा है। इसके पहले अमरजीत भगत का भी नाम सामने आया था। हालांकि अब उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल होने की खबरें आ रही है।

दूसरी ओर इस खबर के बाद विधायक सत्यनारायण शर्मा के समर्थकों ने नईदिल्ली में डेरा डाल दिया है. वे चाहते हैं कि मंत्रिमण्डल एक पद जो रिक्त है, उसमें शर्मा जी को मंत्री बनाया जाए. इसके लिए समर्थकों ने राहुल गांधी कैम्प, प्रभारी पुनिया से मिलकर अपनी बात रखी है. समर्थकों का तर्क कि सत्यनारायण शर्मा जी अमरजीत भगत से ज्यादा वरिष्ठ और अनुभवी हैं इसलिए मंत्रिमण्डल में उन्हें मौका मिलना चाहिए.

इधर सत्यनारायण शर्मा से जब पूछा गया कि क्या वे मंत्री बनने के इच्छुक हैं तो उन्होंने ​कहा कि मैं हर वह जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हूं जो पार्टी कहेगी. हालांकि यह मुख्यमंत्री जी का विशेषाधिकार है कि वे किसे मंत्रिमण्डल में लेते हैं.

Tags

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मंत्री टीएस सिंहदेव

Related Articles

More News