12 दिसंबर को दुल्‍हन बनेंगी ईशा अंबानी, इटली में सगाई के बाद यहां होगी शादी, दूल्हा होंगे पीरामल ग्रुप के सीईओ चेयरमैन आनंद पीरामल

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तारीख तय हो गई है. ईशा अंबानी 12 दिसंबर को पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल संग सात फेरे लेंगी. मंगलवार शाम को जारी किय गये बयान में कहा गया कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का विवाह समारोह 12 दिसंबर को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर पर ही संपन्‍न होगा. समारोह की सभी रस्में भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार होंगी. विवाह कार्यक्रम में परिवार के सदस्‍य और करीबी दोस्‍त शिरकत करेंगे.

विवाह से पहले के सप्ताहांत में अंबानी और पीरामल परिवार अपने सगे संबंधियों और दोस्तों को उदयपुर में दावत देंगे. दोनों परिवार कलाकार और शिल्पियों को अपने यहां होने वाले उत्सव में राजस्थान की स्थानीय कला व संस्कृति का पुट भरने के लिए सपंर्क कर रहे हैं. अजय पीरामल मूल रूप से राजस्थान के हैं और मुंबई में बसे कारोबारी हैं. 1985 में जन्मे 33 वर्षीय आनंद पीरामल अपनी पिता की कंपनी में कार्यकारी निदेशक हैं और उन्होंने ग्रामीण स्वास्थ्य क्षेत्र में काम करने के लिए पीरामल इ स्वास्थ्य की स्थापना की है. अजय पीरामल ने उद्योग जगत में अपनी कंपनी को नयी ऊंचाई दी है और इस कारण इंडस्ट्री में इस रियल एस्टेट कारोबारी की काफी साख है.

Tags

Isha ambani Anand piramal Mukesh ambani

Related Articles

More News