अध्यक्ष पद सम्हालते ही गांगुली ने मीडिया से की बातचीत...कहा- BCCI में बदलाव की है जरुरत...भारतीय क्रिकेट के लिए अपना बेस्ट देंगे...

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान दिग्गज सौरव गांगुली ने बुधवार को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सम्हालने के बाद  अध्यक्ष बनने के बाद मीडिया से बातचीत में कई बातों पर अपने विचार रखे और कहा की बीसीसीआई में सुधार  करने की पूरी कोशिश करेंगे | गांगुली ने कप्तान विराट कोहली को लेकर कहा कि वे बृहस्पतिवार को बांग्लादेश के खिलाफ टीम का चयन के बाद उनसे बात करेंगे और उनकी बातों को समझेंगे। गांगुली ने कहा कि विराट भारतीय टीम का अहम हिस्सा हैं और हम उनकी हर तरह से मदद करेंगे। गांगुली ने हितों के टकराव मामले पर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि यह एक जरुरी मुद्दा है और हम इसे जल्दी ही सुलझाने का प्रयास करेंगे। गांगुली ने कुछ दिन पहले ही ICC से मिलने वाली राशि पर बात की थी, उसे उन्होंने फिर से दोहराते हुए कहा हम आईसीसी से बात करेंगे और मामले को आगे बढ़ाएंगे।

धोनी से करेंगे बात.........

धोनी के मामले में गांगुली ने कहा कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है, उनकी कई उपलब्धियां हैं जिसने देश को गौरवान्वित किया है। 

BCCI  में बदलाव की है जरुरत..........


10 महीने के लिए अध्यक्ष बनने वाले गांगुली ने इस बात पर जोर दिया कि भारत की सबसे बड़ी क्रिकेट बॉडी BCCI में एक बड़े बदलाव की जरुरत है। उन्होंने कहा कि हमें नहीं मालूम की पिछले तीन सालों में यहां क्या हुआ लेकिन हम अपनी युवा टीम के साथ मिलकर अपनी क्षमता के मुताबिक भारतीय क्रिकेट के लिए अपना बेस्ट देंगे। 

 

Tags

raipur india

Related Articles

More News