YouTube पर देख खुद का प्रसव करने लगी बिन ब्याही युवती, दोनों की मौत

गोरखपुर. गोरखपुर कैंट क्षेत्र में किराये के बंद कमरे में प्रसव के दौरान युवती के मृत पाए जाने की घटना को लेकर पुलिस भी हैरान है। युवती के परिवारीजन रविवार देर रात गोरखपुर पहुंचे। पुलिस ने उनसे युवती के बारे में काफी पूछताछ की लेकिन किसी भी सवाल का उन्होंने जवाब नहीं दिया। कमरे में युवती के शव के पास ही नवजात का भी शव मिला था। पुलिस का कहना है कि युवती की शादी नहीं हुई थी, लेकिन वह गर्भवती थी।

मकान मालिक के मुताबिक चार दिन पहले ही उसने तीसरी मंजिल पर किराये का कमरा लिया था। इस वजह से उसके बारे में किसी को कोई खास जानकारी नहीं है। बस इतना पता है कि मूलरूप से वह बहराइच, उप्र जिले की रहने वाली थी

रविवार सुबह से ही उसका कमरा अंदर से बंद था। मकान मालिक को उसकी मौत होने की जानकारी दोपहर बाद हुई। बंद दरवाजे के नीचे से बाहर तक पसरा खून देखने के बाद मकान मालिक ने बाहर से कई बार आवाज दी लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। बाद में उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

कुंडी तोड़कर पुलिस कमरे में पहुंची तो अंदर युवती और नवजात का शव मिला। फर्श पर खून पसरा हुआ था। पुलिस का मानना है कि प्रसव के दौरान अधिक रक्त स्त्राव होने की वजह से और जन्म के बाद उचित उपचार न मिल पाने से नवजात की मौत हुई है। क्षेत्राधिकारी कैंट ने बताया कि युवती की शादी नहीं हुई थी। वह अकेले रह रही थी।

Tags

गोरखपुर कैंट क्षेत्र प्रसव युवती मृत

Related Articles

More News