महिला सब इंस्पेक्टर का दो दिन पुराना शव घर में मिला, पैर फिसलने से मौत की आशंका

मध्यप्रदेश के सिवनी के कोतवाली थाने में पदस्थ महिला सब इंस्पेक्टर का घर में शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक महिला सब इंस्पेक्टर सोनिया राजपूत का यह शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार सोनिया की पोस्टिंग चार दिन पहले ही कोतवाली थाने में हुई थी. वह खैरी टेक इलाके में एक किराये के मकान में पति के साथ रहती था. घटना के बाद पुलिस ने मृतका का शव अस्पताल पहुंचाया, जहां शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सिवनी एएसपी गोपाल खांडेल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतका सोनिया राजपूत दो दिन से बिना किसी सूचना के कोतवाली नहीं पहुंची. मृतका का पति किसी काम से छिंदवाड़ा गया हुआ था. पति द्वारा दो दिन से लगातार फोन करने पर भी जब महिला ने फोन रिसीव नहीं किया. सोमवार शाम जब महिला का पति घर लौटा तो सोनिया ने दरवाजा नहीं खोला, तो उनसे ने दरवाजा तोड़ कर घर में पहुंचा.

घर जाकर देखा तो, सोनिया का शव टॉयलेट के सामने पड़ा हुआ था और सर पर चोट के निशान भी मिले. मृतका के पति ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया. बहरहाल, कोतवाली पुलिस प्रथम दृष्ट्या पैर फिसलकर सोनिया की मौत होने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags

सिवनी महिला सब इंस्पेक्टर सोनिया राजपूत का शव

Related Articles

More News