अगर युदधवीर सिंह जूदेव जिलाध्यक्ष ना बने तो वे नई पार्टी बना सकते हैं, लोकसभा में होगा भाजपा को नुकसान !

जशपुर. प्रदेश भाजपा को विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अब हार की समीक्षा बैठकें की शुरूआत हो गई है. परसों जशपुर में जूदेव परिवार की उपस्थिति में भाजपा जिला की समीक्षा बैठक हुई. इसमें एकस्वर से पार्टी आलाकमान को चेताया गया कि रायगढ़ जिला में यदि पार्टी को लोकसभा चुनाव जीतना है तो पार्टी की कमान युदधवीर सिंह जूदेव के हाथों में देनी चाहिए. ऐसा होने पर ही पार्टी लोकसभा चुनाव जीत सकती है.

पूरे प्रदेश में चल रहे हार की समीक्षा बैठक के क्रम में विगत दिनों आज प्रदेश भाजयुमो के महामंत्री संजुनारायन सिंह और उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप जूदेव की मौजूदगी में जशपुर जिले में हुई भाजपा की हार की भी समीक्षा हुई। जिले के कांसाबेल भाजपा कार्यालय में आयोजित इस बैठक में जिले के समस्त भाजयुमो कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की मौजूदगी रही.

इस बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने भाजयुमो के नेताओं के सामने जमकर अपना भड़ास निकाला और सीधा सीधा जशपुर जिले में भाजपा की हार का मुख्य कारण प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के कहने पर पैलेस परिवार की अनदेखी,जिले में युवा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और प्रशासन के आगे भाजपा नेताओं का नतमस्तक हो जाने को अहम कारण बताया। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस जशपुर पैलेस के युवराज स्व दिलीप सिंह जूदेव की राजनैतिक ताकत के दम पर प्रदेश में भाजपा की सरकार आयी और 15 वर्षों तक प्रदेश भर में भाजपा ने शासन किया उन्ही पैलेस परिवार की उपेक्षा शुरू हो गयो ।पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर होगी लेकिन जशपुर में ऐसी कोई बात नही थी यहां का इतिहास कायम रहता लेकिन यहां कार्यकर्ताओं की जगह नेताओं ने अफसरों को तवज्जोह देना शुरू कर दिया गया था यही वजह रही कि हम 35 वर्षों की राजनैतिक सत्ता गंवा बैठे।
    
युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताने के बाद चन्द्रपुर के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव को जिले का कमान सौंपने की मांग उठाई । उन्होंने कहा कि अगर भाजपा लोकसभा चुनाव जीतना चाहती है तो जिले का कमान युद्धवीर को सौंपे बगैर यह सपना पूरा नही हो सकता और युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी तभी निष्ठा और लगन से काम कर पाएंगे जब उन्हें युद्ध वीर का कुशल नेतृत्व मिलेगा. आपको बता दें जिले का कमान युद्धवीर को सौंपे जाने को लेकर काफी समय से जिले की सियासत तेज है और स्वयं युद्धवीर भी सोशल मीडिया में यह बोल चुके हैं कि पार्टी अगर उन्हें जिले का कमान सौंपती है तो जशपुर 8 साल पहले जैसा जशपुर हो जाएगा।

Tags

BJP Jashpur Yudhhveer singh judev Loksabha Jashpur

Related Articles

More News