रायपुर लोकसभा में भाजपा के प्रत्याशी सुनील सोनी ने किया धुआंधार जनसंपर्क, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल साथ थे

खरोरा. रायपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने कल पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल के साथ धरसींवा विधानसभा के खरोरा क्षेत्र में जनसंपर्क किया। वे शाम कऱीब 4 बजे खौना पहुँचे, जहां से रायखेड़ा, मुहरेंगा, खरोरा, केसला, कनकी, बेल्दारसिवनी में जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क के दौरान सुनील सोनी ने खरोरा के तिगड्डा चौक में जनसमूह को संबोधित करते हुए राष्ट्रहित के लिए नरेंद्र मोदी को समर्थन देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि ये कोई छोटा चुनाव नहीं ये देश का सबसे बड़ा चुनाव है, जिसमें हम देश का प्रधानमंत्री चुनते हंै। प्रधानमंत्री देश का नेतृत्व करता है। विदेशी ताकतें अगर देश को नुकसान पहुंचाएं तो उस पर कड़ी प्रतिक्रिया देश के प्रधानमंत्री का काम होता है।

जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक देवजी पटेल ने कहा कि सही मायने में सुनील सोनी ने ही महापौर रहते हुए ही राजधानी रायपुर के समुचित विकास की आधारशिला रखी है। जनता ने सुनील सोनी के काम को देखा है और निश्चित ही जनादेश उनके साथ होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि देश को दुबारा नरेन्द्र मोदी जैसे सक्षम नेतृत्वकर्ता की आवश्यकता है, इसलिए 2014 की तरह ही इस बार भी हमें पूर्ण बहुमत से नरेन्द्र मोदी की सरकार बनानी है। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Tags

रायपुर लोकसभा क्षेत्र भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल

Related Articles

More News