बेटी को विदा करने के बाद किसान ने खेत में जाकर फांसी लगा ली, अज्ञात रोग से परेशान था

बिलासपुर. सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र में एक किसान ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। देर रात उसका शव उसी के खेत में पेड़ से लटका हुआ मिला। किसान की बेटी की शाम को ही शादी हुई थी। विदाई के बाद किसान नहीं दिखा तो लोगों ने तलाश शुरू की। तब आत्महत्या का पता चला। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि परिजनों का कहना है कि बीमारी के चलते किसान लंबे समय से परेशान था।


पोड़ी निवासी दुर्गा प्रसाद गोयल (52) खेती किसानी करता था। उनकी बेटी की मल्हार के पास ग्राम चकरबेड़ा में शादी लगी थी। सोमवार शाम को बारात आई थी। दुर्गा प्रसाद दिनभर शादी में व्यस्त थे। शाम को बेटी को विदा किया। बेटी ससुराल चली गई तो वे अपने खेत में गए और मेड़ पर लगे पेड़ पर गमछा बांधकर फांसी लगा ली। वे नजर नहीं आए तो खोजबीन शुरू हुई। कुछ लोग खेत की ओर गए तो उसके खुदकुशी के बारे में पता चला।

परिजनों ने सिरगिट्टी थाने में सूचना दी तो पुलिस पहुंची। शव को उतरवाकर जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा। शादी के दौरान उसने सुबह से ही शराब पी ली थी। घरवालों ने पुलिस को बताया कि उनके प्राइवेट पार्ट में बीमारी थी। इसका इलाज चल रहा था। ठीक नहीं हो रही थी। दर्द से परेशान रहते थे। फिलहाल पुलिस ममाले की जांच कर रही है।

Tags

किसान ने आत्महत्या कर ली प्राइवेट पार्ट में बीमारी

Related Articles

More News