Viral Video : शूटिंग के दौरान बेहद आक्रामक हुए 'द रॉक', विरोधी को यूं मारी पटकी और कर दिया चित

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म सीरीज 'फास्ट एंड फ्यूरियस' (Fast & Furious) के आठ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. अब जल्द ही फास्ट एंड फ्यूरिस अपनी  (Fast & Furious) 9वीं फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' (Hobbs & Shaw) लेकर जल्द ही पर्दे पर हाजिर होगी. 

फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' (Hobbs & Shaw) में ल्यूक हॉब्स (Luke Hobbs) का किरदार निभा रहे मशहूर एक्टर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) यानी 'द रॉक' ने हाल ही में फिल्म एक सीन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस सीन में ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) काफी आक्रामक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, साथ ही वीडियो में ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) कुल्हाड़ी से किसी को मारते हुए भी नजर आ रहे हैं. ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो देखते ही देखते वायरल भी हो गया.

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें ड्वेन जॉनसन ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) अपने स्टंटमैन के साथ फिल्म में होने वाले एग्रेसिव सीन की प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ड्वेन जॉनसन ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने लिखा 'समोआ में शूट होने वाले 'हॉब्स एंड शॉ' (Hobbs & Shaw) फिल्म के सीन से पहले का दृश्य. यह मारने वाला हिस्सा तो फिल्म में होगा, लेकिन दुर्भाग्य से जिस सीन में मैने बुरे आदमी की आंखें निकाली थी, वह सीन नहीं बनाया गया. एमपीएए (MPAA) रेटिंग बोर्ड ने हमें इस दृश्य को दिखाने से मना कर दिया क्योंकि वह काफी हिंसक सीन था.'अपने पोस्ट के जरिए ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने बताया कि उनके एक सीन को आक्रामक होने की वजह से रेटिंग बोर्ड ने फिल्म से हटवा दिया था. अपने पोस्ट में ड्वेन जैक्सन (Dwayne Johnson) ने अपने स्टंटमैन का आभार उनके तरफ अपना प्यार भी जताया.

Tags

हॉलीवुड फिल्म सीरीज 'फास्ट एंड फ्यूरियस' द रॉक

Related Articles

More News