पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे की हत्या का मामला : मारने से पहले पत्नी ने की थी तांत्रिक से बात,

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत की गुत्थी सुलझाने वाली क्राइम ब्रांच गुरुवार को अपूर्वा को लेकर रोहित के आवास पर पहुंची।वहां पुलिस ने क्राइम सीन रीक्रिएट किया। चालक अखिलेश और नौकर गोलू से भी अपूर्वा का सामना कराया गया। इस दौरान 4 घंटे में तीनों से 40 सवाल पूछे गए। अपूर्वा से पुलिस ने अलग से भी पूछताछ की।

पुलिस ने क्राइम सीन रीक्रिएट कराने के बाद अपूर्वा से पहले उसके ड्राइवर और नौकर के सामने और फिर तीनों से अलग-अलग पूछताछ कर पूरे घटनाक्रम को दोबारा से समझने का प्रयास किया गया। इस दौरान उससे जहां घटनाक्रम से जुड़े तार्किक सवाल किए गए, वहीं कुछ काल्पनिक सवाल भी पूछे गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वारदात में अपूर्वा के अलावा के किसी और की तो भूमिका नहीं थी। क्राइम ब्रांच की टीम यह भी जानना चाहती थी कि अपूर्वा ने वारदात को अंजाम देने के बाद किसी से इसके बारे में बात की थी या नहीं।

पुलिस ने अपूर्वा और रोहित शेखर के फोन की कॉल डिटेल रिकॉर्ड खंगाली तो खुलासा हुआ कि उसने अपने किसी जानकार को फोन किया था। पुलिस जब सीडीआर के जरिए उस शख्स तक पहुंची तो पता चला कि वह एक तांत्रिक है। उससे अक्सर अपूर्वा और उसके परिवार के लोग सलाह लेते थे। हालांकि, पुलिस ने इस तांत्रिक पर किसी तरह का शक जाहिर नहीं किया है।

Tags

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत अपूर्वा

Related Articles

More News