भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पहुंचे कोण्डागांव, कार्यकर्ताओं ने सुनाई खरीखोटी, मंत्रियों के कामकाज को लेकर नाराज थे कार्यकर्ता

कोण्डागांव. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद विक्रम उसेण्डी पहली बार 12 मार्च को कोण्डागांव पहुंचे। यहां पहुंच उन्होंने कोण्डागांव पूर्व विधायक लता उसेण्डी के साथ स्थानीय कार्यक्रताओं से मुलाकात किए। कार्यकर्ताओं ने भी उनका यहां जोरदार स्वागत किया। हालांकि कार्यकर्ताओं ने अपना गुस्सा भी दर्ज कराया खासकर मंत्रियों के कामकाज को लेकर नाराज थे. भाजपा अध्यक्ष ने ध्यान से सुना और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बैठक ली, जहां नरेन्द्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री चुने जाने की बात कही गई।

बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेण्डी ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि, भाजपा प्रदेश बनने के बाद पहली बार कोण्डागांव पहुंचा हूं। यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहा हूं ताकि स्थानीय स्तर पर आ रही समस्याओं का त्वरित निदान हो सके और चुनाव के बेहतर नतिजे आए। क्योंकि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। अब कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों सभी ने मिलकर लक्ष्य तय कर लिया है कि, लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री चुनना है। इस लक्ष्य को मिशन के रूप में लेकर के काम किया जा रहा है। इसके लिए हम घर-घर पहुंच कर मतदाताओं को बताएंगे कि 5 साल तक नरेंद्र मोदी की सरकार ने लोगों के लिए क्या-क्या कार्य किया है। 

वहीं उन्होंने विधानसभा चुनाव में हार पर कहा कि, यह सही है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत नहीं मिल पाई लेकिन लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के मुद्दे अलग होते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश का विश्व स्तर पर नाम ऊंचा किया है, जमीन से जुड़े लोगों ने इस विकास के बदलाव को महसूस किया है। वहीं विक्रम उसेण्डी ने होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चेहरा के बारे में कोई चर्चा नहीं किया। 

एक स्थानीय कार्यकर्ता ने नाम प्रकाशित ना करने की शर्त पर यह जानकारी दी परंतु भाजपा के किसी नेता ने इसकी पुष्टि नही की है. 

Tags

कोण्डागांव विक्रम उसेण्डी पूर्व विधायक लता उसेण्डी

Related Articles

More News