बिलासपुर में भाजपा का शक्ति केंद्र सम्मेलन, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा, आंदोलन मत करिए. बैंक जाइए, किसान को समर्थन मूल्य दिलवाइए'

बिलासपुर. विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बिलासपुर में आयोजित शक्ति केंद्र सम्मलेन में शिरकत की.

राजनाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं को अपील करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार किसानों का कर्जा माफ करने वाली है, जिसका हम स्वागत करते हैं, लेकिन सरकार पूरी ईमानदारी के साथ कर्जा माफ़ करे. किसानों को ढाई हजार रुपए समर्थन मूल्य दीजिये. हमारा प्रयास होगा कि किसानों को 2500 रुपए मिले. राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि अगर किसानों को 2500 रुपए नहीं मिल रहे हैं तो आंदोलन मत करिए औऱ जिला अधिकारियों के पास जाकर किसानों की सहायता मुहैया कराइए.

बिलासपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के लिए लंबे समय के बाद बिलासपुर में आया हूँ, मैं 2003 में जब बिलासपुर का प्रभारी था तब ना सिर्फ बिलासपुर बल्कि तहसील और ब्लाक स्तर पर मैं आप लोगो तक पहुंचा हूँ, इसलिए छत्तीसगढ़ में 2003 में भाजपा की सरकार बन सकी. 15 साल पहले छत्तीसगढ़ को गरीब और बीमारू राज्य माना जाता था, लेकिन भाजपा के डॉ. रमन सिंह की सरकार ने देश मे विकसित प्रदेश के रूप में पहचान दिलाई है. छत्तीसगढ़ में भाजपा की हार को हमने जनादेश को स्वीकार किया. कुछ कमी होगी, इसलिए हमें हार का सामना करना पड़ा.. जिसे हमने स्वीकार किया. भारत में बुनियादी परिवर्तन लाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबसे बड़ा योगदान है.

आतंकवादियों की धरती पर जाकर देश के जवानों ने मुंह तोड़कर जवाब दिया है. दुनिया ये मान चुकी है भारत मजबूत देश है. आतंकवाद को संरक्षण देने का काम पाकिस्तान देता है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पास इसका कोई जवाब नही है. अब पाकिस्तान दुनिया में घुमघुमकर कह रहा है कि भारत हमे परेशान कर रहा है. राजनाथ सिंह ने कहा- कश्मीर हमारा था, कश्मीर हमारा है और कश्मीर हमारा ही रहेगा. कश्मीर को केंद्र बनाकर आतंकवाद को पाकिस्तान पनाह दे रहा था. हम भारत को महान भारत बनाना चाहते है, इसके लिए भारतीय जनता पार्टी काम कर रही है, आपकी मेहनत से ही भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है.

Tags

बिलासपुर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शक्ति केंद्र सम्मेलन

Related Articles

More News