प्रियंका चोपड़ा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही , निक के साथ डिनर डेट पर ...

प्रियंका चोपड़ा आज अपना मना रही 36वां जन्मदिन. बॉलीवुड तक पहुंचने का उनका सफर इतना आसान नहीं रहा. कई पड़ावों को पार कर वो आज  इस मुकाम तक पहुंची हैं. जब उन्हें देश ही नहीं दुनिया में भी पहचान मिली. लंदन में उन्हें बीती रात ही अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ स्पॉट किया गया.

18 जुलाई 1982 में हुआ जन्म

प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को झारखंड के जमशेदपुर में हुआ. लेकिन वो बरेली को अपना घर समझती हैं. प्रियंका ने बरेली के आर्मी स्कूल से उच्च विद्यालय की शिक्षा हासिल. बड़ी ही कम उम्र में प्रियंका अमेरिका में हुए मिस इंडिया प्रतियोगिता में दूसरी विजेता रहीं, जिसके बाद उन्होंने मिस वर्ल्ड के खिताब के लिए प्रवेश किया. जिसमें उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर लिया.

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर किया तय

आपको बता दें कि, बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने ‘बेवॉच’ के जरिए हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया. ‘बेवॉच’ के बाद प्रियंका ने दो और हॉलीवुड फिल्में साइन की हैं, जिनमें ‘ए किड लाइक जेक’ और ‘इजंट इट रोमांटिक’ हैं. साल 2016 में आई ‘जय गंगाजल’ के बाद प्रियंका ने अब तक कोई भी दूसरी बॉलीवुड फिल्म नहीं की है. लेकिन उन्होंने हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ साइन की है जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, इन दिनों एक और चर्चा आम है कि प्रियंका को अपना जीवन साथी मिल गया है. दरअसल, वो इन दिनों अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप में हैं. बीती रात ही वो लंदन में निक के साथ नजर आई हैं. हालांकि, प्रियंका ने इस बात की अभी आधिकारिक तौर पर कोई भी पुष्टि नहीं की है लेकिन इन दोनों के रिश्ते को देखकर तो कुछ और ही लगता है.

Tags

Aamaadmi Raipur aam aadmee aamaadmi in chhattisgarh top news channel Chattigarh top 10 News channel best emagazine Aam aadmi Patrika

Related Articles

More News