अमेरिकन गर्ल का किसान पर आया दिल, सात समंदर पार आकर होली के दिन रचाई शादी

होशंगाबाद: कहते हैं प्यार जब परवान चढ़ता है तो उसे पाने के लिए सात समंदर पार भी जा सकता है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में देखने को मिला जब अपने आशिक को पाने की चाहत में प्रेमिका अमेरिका से भारत आ पहुंची. दरअसल सिवनी मालवा के ग्राम बिसौनीकला के किसान दीपक राजपूत (36) की अमेरिका की जेलिका लिजेथ टेराजस उर्फ जूली (40) से फेसबुक पर हुई मुलाक़ात होली के अवसर पर शादी में बदल गई.

जेलिका लिजेथ अमेरिका के मानव संसाधन विभाग (HRD) में अधिकारी हैं. दीपक की अमेरिकन प्रेमिका से फेसबुक पर शरू दोस्ती पिछले छह महीने में व्हाट्सऐप पर चैटिंग और फोन पर बातचीत से प्यार में बदल गई.

पिछले दो महीने से जेली लिजेथ भारत भ्रमण पर आईं. इस दौरान दोनों की कई बार मुलाक़ात हुई और होली के दिन दोनों ने नर्मदा किनारे स्थित चित्रगुप्त मंदिर में वैदिक रीति रिवाज से शादी कर ली. इसके बाद जेली और दीपक ने होली खेली दोनों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया और सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाईं.

जेली साउथ अमेरिका के ऑवली टॉस बोलविया शहर की रहने वाली हैं. तीन साल पहले खेती करने वाले दीपक से फेसबुक पर उनकी दोस्ती हो गई. बीकॉम पास दीपक की अंग्रेजी में बातचीत करना और उसके विचार से जेली प्रभावित हुई. इसके बाद दोनों की व्हाट्सऐप पर चैटिंग होने लगी और फिर फोन पर बातचीत भी शुरू हो गई. इसी बीच यह दोस्ती प्यार में बदल गई. दीपक ने शादी की इच्छा जताई और जेली ने स्वीकार कर लिया. दीपक ने बताया की दोनों के परिजन हमारी इस शादी से खुश हैं.

Tags

होशंगाबाद दीपक राजपूत जेलिका लिजेथ टेराजस उर्फ जूली

Related Articles

More News