ससुराल वालों का ऐसा कारनामा कि सलमान खान के साथ बहू की करवाई फोटो एडिट, कोर्ट में पेश करने की ये वजह

मृत बेटे की नौकरी बहू को ना मिल जाए इसके लिए ससुराल वालों ने बहू के फर्जी विवाह की तस्वीरकोर्ट में पेश की। तस्वीर देखकर पैरवी कर रहे वकील और न्यायाधीश चौंक गए। फोटो में बैकुंठपुर क्षेत्र की महिला की शादी फिल्म स्टार सलमान खान से होना दिखाया गया था।

कोर्ट ने तस्वीर कोझूठा माना। फैसला अभी बहू के पक्ष में आया है। कुटुम्ब न्यायालय ने बहू को सारे अधिकार देने के लिए कहा है।बहू के ससुराल वालों ने बैकुंठपुर कुटुम्ब न्यायालय के फैसले के खिलाफहाईकोर्ट में अपील की है।ससुराल वालों ने कोर्ट में यह तक कहा कि उनके बेटे से बहू का कभी भी कोई वास्ता नहीं रहा है।

बहू को घर से भगा दिया था

हाईकोर्ट के अधिवक्ता सुनील शुक्ला ने बताया कि बैकुंठपुर के पंडोपारा कालरी में रहने वाले बसंतलाल का विवाहदेवरा भैयाथान सूरजपुर में रहने वाली रानी देवी से हुआ था। वे सालों तक साथ रहे। बसंत कालरी के एसईसीएल में कार्यरत थे। 25 जुलाई 2013 को बसंत ने घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद उसकी पत्नीको ससुराल वालों ने यह कहकर घर से निकाल दिया कि वे उसे बसंत की पत्नी नहीं मानते।

तस्वीर एडिट की गई है
हाईकोर्ट मेंएक पेशी हो चुकी है। रानी की ओर से हाईकोर्ट अधिवक्ता सुनील शुक्ला उनकी पैरवी कर रहे हैं। उन्हें ही रानी के घरवालों ने बैकुठंपुर कुटुम्ब न्यायालय से जो रिकॉर्ड भेजे हैं, उसमें सलमान के साथ उनकी पहले शादी होना बताया गया है। अधिवक्ता का कहना है कि यह एडिट की गई तस्वीर है। ऐसा रानी के ससुराल वाले उसे एसईसीएल में नौकरी नहीं मिले, इसलिए कर रहे हैं।

Tags

Bilaspur

Related Articles

More News