चलती कार पर गिरा पीपल का पेड़, हार्डवेयर कारोबारी की दर्दनाक मौत, चालक घायल

आज सुबह बारिश के दौरान चलती कार पर पीपल का पेड़ गिर गया, जिससे कार में सवार हार्डवेयर कारोबारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गया. मृतक कारोबारी सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के सुरहिया गांव के मकसूद आलम का 45 वर्षीय पुत्र रिजवान अहमद बताया गया. रिजवान अहमद की बड़हरिया में हार्डवेयर का कारोबार है. वे गुरुवार को अपने भाई से मिलने के लिए गोपालगंज आये हुए थे.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बंगरा गांव के हनुमान मंदिर के पास तेज आंधी व पानी से पीपल का विशाल पेड़ गिर रहा था और विशाल पेड़ की मोटी डाली कार पर ही गिर गयी. जिससे रिजवान अहमद की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि गाड़ी चालक सीवान जिला के बड़हरिया थाना क्षेत्र के चेत छपरा गांव निवासी 50 वर्षीय उमेश राम उर्फ सतेंद्र राम गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बचा लिया गया, जबकि कार मालिक के ऊपर मोटी टहनी होने की वजह से रेस्क्यू में काफी विलंब हो गया.

बाद में पुलिस ने जेसीबी की मदद से पेड़ को हटाया गया और शव को बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ी को जब्त कर परिचालन को दोपहर बाद शुरू करा दिया. इस मामले में देर शाम यूडी केस दर्ज करने की कार्रवाई चल रही थी.

Tags

बारिश के दौरान चलती कार पर पीपल का पेड़

Related Articles

More News