इंस्टाग्राम कपल केली कैसिल और कोडी वर्कमैन ने ली सबसे 'Dangerous Kiss', लोगों ने ऐसे लताड़ा

अमेरिका के सबसे पॉपुलर इंस्टाग्राम पर कपल केली कैसिल और कोडी वर्कमैन ने एसी फोटो क्लिक कराई, जिसके लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है. लोग उनकी तस्वीर को सबसे खतरनाक और मूर्ख बताया है.



अमेरिका के सबसे पॉपुलर इंस्टाग्राम पर कपल केली कैसिल और कोडी वर्कमैन ने एसी फोटो क्लिक कराई, जिसके लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है. लोग उनकी तस्वीर को सबसे खतरनाक और मूर्ख बताया है. लेकिन पूल के नीचे एक और पूल था. जिससे उन्होंने सेफ रहने की बात रखी है. कोडी वर्कमैन ने बताया कि फोटो क्लिक करने के लिए उन्होंने जरूरी एहतियात बरती थी. पिछले मंगलवार को उन्होंने ये फोटो पोस्ट की.

अमेरिकन कपल फिलहाल बाली में है, फोटो में देखा जा सकता है कि केली पूल की बाउंड्री से लटकी हुई हैं और कोडी उनको किस कर रहे हैं. कोडी पूल के अंदर हैं तो केली बाहर लटकी हुई हैं. Daily Mail की खबर के मुताबिक, ये फोटो Ubud के कयोन जंगल रिजॉर्ट में क्लिक की गई है.

फोटो ऑनलाइन आने के बाद कमेंट्स में लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं. कई लोगों ने उनको अनलाइक कर लिया है. लोगों ने गैर-जिम्मेदार होने और नकल करने वालों को इस तस्वीर से दूर रहने के लिए कहा है. एक यूजर ने लिखा- 'सिर्फ एक फोटो के लिए आप लोगों ने जान जोखिम में डाल दी. बहुत गलत चीज है ये...'

Tags

अमेरिका इंस्टाग्राम Dangerous Kiss

Related Articles

More News