NETFLIX पर 'दिल्ली क्राइम' का पोस्टर बॉय बना छत्तीसगढ़ का मृदुल

सात एपिसोड वाली 'दिल्ली क्राइम' वेब सीरीज़ 22 मार्च को रिलीज की जाएगी. कैनेडियन डायरेक्टर रिची मेहता ने शो को डायरेक्ट किया है. बड़ी बात ये है कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाले मृदुल शर्मा ने इसमें मुख्य दोषी (जिसने जेल में सुसाइड कर लिया था) का किरदार निभाया है. 7 एपिसोड वाली 'दिल्ली क्राइम' वेब सीरीज़ 22 मार्च को रिलीज की जाएगी. कैनेडियन डायरेक्टर रिची मेहता ने शो को डायरेक्ट किया है. बड़ी बात ये है कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाले मृदुल शर्मा ने इसमें मुख्य दोषी (जिसने जेल में सुसाइड कर लिया था) का किरदार निभाया है.

'दिल्ली क्राइम' वेब सीरीज़ 22 मार्च को रिलीज की जाएगी. कैनेडियन डायरेक्टर रिची मेहता ने शो को डायरेक्ट किया है. बड़ी बात ये है कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाले मृदुल शर्मा ने इसमें मुख्य दोषी (जिसने जेल में सुसाइड कर लिया था) का किरदार निभाया है.

मृदुल को इस पोस्टर में प्रमुखता से जगह दी गई है. इस सीरीज में शेफाली शाह के अलावा आदिल हुसैन, डेन्जिल स्मिथ, रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग और यशस्वी दायमा नजर आएंगे। मृदुल शर्मा इससे पहले भी कई टीवी कार्यक्रमों में नजर आ चुके हैं. मृदुल को इस पोस्टर में प्रमुखता से जगह दी गई है. इस सीरीज में शेफाली शाह के अलावा आदिल हुसैन, डेन्जिल स्मिथ, रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग और यशस्वी दायमा नजर आएंगे। मृदुल शर्मा इससे पहले भी कई टीवी कार्यक्रमों में नजर आ चुके हैं.


Tags

'दिल्ली क्राइम मृदुल शर्मा वेब सीरीज़

Related Articles

More News