Viral Video : डब्बू अंकल का डांस फिर चर्चा में, इस बार अमिताभ बच्चन के गाने पर थिरके

सोशल मीडिया पर डब्बू अंकल के नाम से धमाल मचाने वाले संजीव श्रीवास्तव करीब 1 साल बाद फिर लौट आए हैं. अपने पहले ही डांस वीडियो से आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक को अपना दीवाना बनाने वाले डब्बू अंकल का वीडियो एक बार फिर धमाल मचा रहा है, लेकिन खास बात यह है कि इस बार वह उनके पसंदीदा गोविंदा नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के गाने 'खइके पान बनारस बाला' पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वहीं, उनका यह वीडियो लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर यह वीडियो 4 दिन में ही 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें, डब्बू अंकल का पहला वीडियो 'खुदगर्ज' के गाने 'मय से मीना से ना साकी से' पर आया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इस वीडियो के बाद वह इतने फेमस हो गए कि आम लोगों के साथ ही बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी उनके फैन हो गए. जिनमें से सलमान खान और सुनील शेट्टी ने तो उनसे मुलाकात भी की थी. अपने डांस वीडियो के दम पर अच्छे-अच्छे डांसर्स को कड़ी टक्कर देने वाले डब्बू अंकल का पहला वीडियो एक प्राइवेट फंक्शन का था. जिसमें किसी ने उनके डांस का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. फिर क्या था, देखते ही देखते डब्बू अंकल को पूरा देश पहचानने लगा. वह रातों-रात फेमस हो गए. और तो और उन्हें एक एड भी मिल गया, लेकिन कुछ समय से उनके डांस वीडियो आना बंद थे. ऐसे में डब्बू अंकल ने एक बार फिर एंट्री मारी है.

बता दें अपने डांस के दम पर देशभर में अपनी पहचान बनाने वाले डब्बू अंकल का असली नाम संजीव श्रीवास्तव है और वह मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं, लेकिन रहते भोपाल में हैं. दरअसल, संजीव श्रीवास्तव भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. संजीव श्रीवास्तव को जिस डांस वीडियो से पहचान मिली थी वह उनके साले की शादी का था.


Tags

डब्बू अंकल संजीव श्रीवास्तव डांस वीडियो

Related Articles

More News