इसाई प्रचारक धर्मोपदेश देते-देते अचानक उड़ने लगा.. लोगों को लगा कि दैवीय शक्ति आ गई है! वीडियो वायरल

अमरीका के साउथवेन में ब्राउन मिशनरी के बैपटिस्ट चर्च के पादरी बार्थोलोम ऑर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे उड़ते हुए धर्मोपदेश दे रहे हैं. इसे देखकर वहां उपस्थितजन आश्चर्यचकित रह गए. उधर पादरी का कहना है कि यदि वह इशु मसीह के बारे में बता रहा है तो ज्यादा अच्छा होगा कि वह लाइव हो. श्रोताओं में उत्सकुता बनाए रखने के लिए उसने यह तरकीब निकाली जो कामयाब रही.

दो दिन पहले जब एक सार्वजनिक मंच पर प्रार्थना सभा आयोजित की गई तो ब्राउन मिशनरी के बैपटिस्ट चर्च के पादरी बार्थोलोम ऑर का धार्मिक व्याख्यान होना था जिसमें वे बताना चाह रहे थे कि यीशु मसीह जल्द ही वापस लौटेंगे. जब आसमान टूटने के कगार पर होगा और धरती पर प्रलय होगी तो उसके बाद यीशु मसीह अवतरित होंगे. लेकिन कैसे..!

उसके बाद पादरी महोदय तीन माला संभागृह से चेन के सहारे उतरकर मंच पर पहुंचे तो लोग आश्चर्यचकित रह गए. ऐसा लगा कि कोई मसीहा इंसान के भेष में धरती पर प्रगट हो रहा हो. इस वीडियो से जुड़ी तस्वीरें हम आपके सामने पेश कर रहे हैं. लेकिन उपरोक्त प्रचारक की यह अदा दूसरे प्रचारकों को आकर्षित कर रही है. उनका कहना है कि लोग घण्टों तक धर्मोपदेश सुनते सुनते बोर हो जाते हैं ऐसे में यह तरीका काफी कारगर है. लोग लाइव देखेंगे तो ईश्वर को अपने नजदीक होने को महसूस करेंगे.

Tags

Padri Brown mishnaories Bartholom Or Viral video

Related Articles

More News