Watch_The_VIDEO : 81 वर्षीया अभिनेत्री वहीदा रहमान ने जब शिल्‍पा शेट्टी संग इस सुपरहिट गाने पर किया डांस

हिंदी सिनेमा की लीजेंड एक्‍ट्रेस वहीदा रहमान और आशा पारेख इस वीकेंड सुपर डांसर चैप्‍टर 3 में बतौर मेहमान पहुंची थी. इस दौरान दोनों दिग्‍गज अभिनेत्र‍ियों ने हिंदी सिनेमा से जुड़े कई दिलचस्‍प किस्‍से सुनाये. शो में जज की कुर्सी पर नजर आ रहीं शिल्‍पा शेट्टी के लिए यह पल और तब खास बन गया जब वहीदा रहमान ने उनके साथ क्‍लासिकल गाने 'कांटों से खींच के ये आंचल' पर डांस किया. यह सुपरहिट गीत फिल्‍म 'गाइड' का है. इस गाने में देव आनंद और वहीदा रहमान नजर आये थे.

शो के दौरान शिल्‍पा शेट्टी ने खुलासा कि वे वहीदा रहमान को अपना गुरु मानती हैं. उन्‍होंने कहा कि,' अगर आप मुझे थोड़ा सा सीखा दें तो मेरी जिंदगी सफल हो जायेगी.' शिल्‍पा की यह रिक्‍वेस्‍ट मानते हुए वहीदा रहमान स्‍टेज पर पहुंच गईं.

इसके बाद 81 वर्षीया वहीदा रहमान ने शिल्‍पा के साथ यादगार गीत 'कांटों से खींच के ये आंचल...' पर डांस किया. इस दौरान शिल्‍पा शेट्टी इमोशनल भी दिखीं. वहीदा रहमान ने खुलासा किया कि उन्‍होंने 20 से 25 साल बाद डांस किया है. अभिनेत्री ने कहा,' मुझे आज जो सम्‍मान और प्‍यार मिला है वो बहुत बड़ी चीज है. आप सबका शुक्रिया.'

शो में बतौर जज बैठे अनुराग बसु ने कहा,' मैं तीन सालों से इस शो को जज कर रहा हूं. आज मैंने जो देखा वो सबसे शानदार एपिसोड रहा. मैं यहां हूं यह मेरी खुशकिस्‍मती है. वहीं जज गीता कपूर भी बेहद खुश नजर आईं. शिल्‍पा शेट्टी ने कहा,' मैंने कोई पुण्‍य किया होगा वर्ना यह मौका मिलना आसान नहीं है.'

वहीदा रहमान ने शो के दौरान अपनी गायकी का हुनर भी दिखाया. वे एक बेहतरीन गायिका है यह कम ही लोग जानते हैं. बता दें कि, इस शो से पहले वहीदा रहमान और आशा पारिख ने कपिल  शर्मा के शो में शिरकत की थी.


Tags

एक्‍ट्रेस वहीदा रहमान सुपर डांसर चैप्‍टर 3 शिल्‍पा शेट्टी

Related Articles

More News