साऊथ की मशहूर एक्टर और राजनेता खुशबू सुंदर ने पीएम मोदी से टि्वटर पर जताई नाराजगी...कार्यक्रम में सिर्फ बॉलीवुड हस्तियों को बुलाने पर उठाए सवाल

हाल ही में सोशल मीडिया पर इन सभी सितारों की पीएम मोदी के साथ सेल्फी बहुत वायरल हो रही है| इस बीच साउथ की एक मशहूर एक्टर और राजनेता खुशबू सुंदर ने टि्वटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है| उन्होंने कार्यक्रम में सिर्फ बॉलीवुड हस्तियों को बुलाने पर सवाल उठाए हैं| उन्होंने लिखा, 'बीती शाम को भारतीय सिनेमा के कई दिग्गज सितारे पीएम नरेंद्र मोदी से मिले । पीएमओ इंडिया को टैग कर खुशबू ने आगे लिखा, 'मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं कि देश की अर्थव्यवस्था में सिर्फ बॉलीवुड ही योगदान नहीं करती हैं। इसमें साउथ सिनेमा का भी बहुत बड़ा हाथ है । दक्षिण भारतीय सिनेमा विश्व स्तर पर हमारे देश का प्रतिनिधित्व करता है। सबसे अच्छी प्रतिभा दक्षिण भारत से आती है। दरअसल, महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पीएम नरेंद्र मोदी के आवास पर पहुंचे । इस खास कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स नजर आए। । इस खास मौके पर पीएम मोदी सहित सभी सितारों ने गांधी जी के विचार को आगे बढ़ाने पर चर्चा की ।

उपासना ने पीएम को चिट्ठी लिखते हुए कहा है- 'प्रिय नरेंद्र मोदी जी। दक्षिण भारत में हम लोग आपका सम्मान करते हैं और हमें गर्व है कि आप हमारे प्रधानमंत्री हैं। मैं सम्मान के साथ यह बात कहना चाहती हूं कि मुझे ऐसा लगा कि आपके कार्यक्रम में सांस्कृतिक हस्तियों में हिंदी के कलाकार ही शामिल थे। उपासना ने आगे लिखा- इस कार्यक्रम में साउथ की फिल्म इंडस्ट्री को नजरअंदाज कर दिया गया। मुझे इस बात का बुरा लगा और उम्मीद है कि इसे सही भावना में लिया जाएगा। जय हिंद।' उपासना के इस पोस्ट के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फैंस कमेंट कर अपनी राय जाहिर कर रहे हैं।

Tags

india MUMBAI BOLLYWOOD

Related Articles

More News