'स्मृृति ईरानी ने 2014 में खुद को स्नातक बताया था, अब के शपथपत्र में खुद को इंटर पास बताया है' कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी का स्मृति ईरानी पर साधा निशाना

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण का चुनाव प्रचार जोर शोर से हो रहा है। सभी राजनीतिक दल इस दौरान अपनी पार्टी को पाक साफ और विपक्ष की गलतियां उखाड़ने में लगी है। इन्ही आरोप -प्रत्यारोप के बीच नेशनल कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अमेठी से राहुल गाँधी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरी स्मृति ईरानी की डिग्री पर जमकर वार किया है। 

उन्होंने शुक्रवार को मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब एक नया धारावाहिक आने वाला है जिसका नाम होगा क्योकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थी होगा। प्रियंका ने इसका टाइटल सांग भी गाकर लोगो का ध्यान आकर्षित किया और कहा इस धारावाहिक की ओपनिंग लाइन होगी "क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं, नए -नए सांचे में ढलते हैं, एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है, बनते एफिडेविट नए हैं। ज्ञात हो कि स्मृति ईरानी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में अपने नामंकान पत्र में खुद को ग्रेजुएट बताया था। जिसके बाद उनकी फर्जी डिग्री पर जमकर विवाद हुआ था। इसके बाद इस बार यानी 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने खुद को इंटर पास बताया है।


Tags

लोकसभा चुनाव ग्रेजुएट 2019 इंटर पास

Related Articles

More News