Free में पा सकते हैं 25 हजार रुपये तक का पेट्रोल, इंडियन ऑयल दे रहा है मौका

देश की सबसे बड़ी तेल मार्केटिंग कंपनी इंडियन ऑयल कुल 5 लाख रुपये का पेट्रोल इनाम में देने जा रही हैं। कंपनी ने इसके लिए एक प्रतियोगिता शुरू की है, जिसके तहत पहला इनाम जीतने वाले पांच लोगों को 25 हजार रुपये का पेट्रोल इनाम में देगी।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले व्यक्तियों का सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक और ट्विटर अकाउंट होना चाहिए। इसके अलावा उनको इंडियन ऑयल के पेज को लाइक व फॉलो करना होगा।

इस प्रतियोगिता का आयोजन 3 से 9 जनवरी के बीच किया जाएगा। प्रतियोगियों को सभी सवालों के जवाब #ILoveIndianOil के साथ देने होंगे। सवालों के मिले जवाब के आधार पर कंपनी इनाम देगी। दूसरे स्थान पर आने वाले 10 लोगों को 10 हजार रुपये का पेट्रोल/डीजल, तीसरे स्थान पर आने वाले 30 लोगों को 5 हजार रुपये का पेट्रोल/डीजल और कंसोलेशन इनाम जीतने वालों को 2000 हजार रुपये का पेट्रोल जीतने का मौका मिलेगा।

यह प्रतियोगिता केवल भारतीय नागरिकों के लिए उपलब्ध है। इनाम जीतने पर लोगों को अपना नाम, पता, ईमेल आईडी और फोन नंबर इंडियन ऑयल को देना होगा। लोगों को वाउचर्स दिए जाएंगे, जिसका इस्तेमाल वो पेट्रोल/डीजल खरीदने में कर सकेंगे। किसी भी प्रतियोगी को नगद राशि नहीं दी जाएगी।

ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/notes/indian-oil-corporation-ltd/i-love-indianoil-contest-terms-conditions/2249355335089423/ पर जाकर ले सकते हैं।

Tags

Petrol pump Indian oil Free petrol

Related Articles

More News