पति, पत्नी और वो मामले में नया मोड़: पत्नी के साथ थे अवैध संबंध, तीन बेटी और पत्नी की हत्या का मामला

पत्नी और तीन बेटियों की हत्या करने के बाद खुदकुशी करने वाले प्रदीप के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इसी आरोपी का जिक्र प्रदीप ने अपने सुसाइड नोट में किया था। आरोपी ने भी कुबूल किया है कि प्रदीप की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध थे। प्रदीप ने पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन वह घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इससे क्षुब्ध होकर प्रदीप ने इस अप्रत्याशित घटना को अंजाम दिया। मामला गाजियाबाद के न्यू शताब्दीपुरम का है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि प्रदीप की पत्नी के प्रेमी कपिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह गोविंदपुरम में किराये के कमरे में रहता था। आरोपी के प्रदीप की पत्नी से अवैध संबंध थे। करीब एक वर्ष तक आरोपी पेइंग गेस्ट बनकर प्रदीप के घर में रहा था। प्रदीप को जब पत्नी पर शक हुआ तो उसने इसका विरोध किया, लेकिन कई बार समझाने के बाद भी पत्नी नहीं मानी। हालांकि बाद में प्रदीप की पत्नी ने उसे गोविंदपुरम में किराये पर कमरा दिलवा दिया था।

दूसरी ओर प्रदीप इस गम में शराब का आदी हो गया। रोजाना शराब पीने के बाद घर में झगड़ा होने लगा था, जिससे रिश्तों में लगातार कड़वाहट बढ़ती जा रही थी। इसी वजह से प्रदीप ने तीनों बेटियों समेत पत्नी की हत्या कर अपनी जान दे दी। एसपी ने बताया कि प्रदीप की पत्नी अपना घर बेचकर प्रेमी कपिल के साथ रहना चाहती थी। इसकी भनक प्रदीप को लग गई थी।

हर दिन 15 बार फोन करता था आरोपी : प्रदीप की पत्नी का प्रेमी रोजाना उसे 10 से 15 बार कॉल करता था। जब वह आती थी तो लगातार फोन पर बात करती थी। इससे भी प्रदीप अंदर-अंदर ही घुटता रहता था। पत्नी को समझाता था, लेकिन उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था।

पुलिस ने बताया कि प्रदीप की पत्नी 10 हजार रुपये महीना अपने प्रेमी को खर्च के लिए देती थी। उसी ने ही उसकी नौकरी एम्स की कमला नेहरू नगर शाखा में लगवाई थी। आरोपी कपिल ने बताया कि वह मुझसे बेइंतहा मुहब्बत करती थी। इसी बात को लेकर प्रदीप की कई बार मुझसे कहासुनी हुई थी, लेकिन जब मैं उसे शराब पीने के लिए रुपये दे देता तो वह शांत हो जाता था।

प्रदीप ने जिस टेप को बेटियों के मुंह पर लगाकर हत्या की थी। वह टेप पत्नी का प्रेमी कपिल लेकर आया था। यह टेप उसने अपने दोस्त से दो महीने पूर्व मथुरा से मंगाया था। टेप को खरगोश के घरौंदे पर चिपकाने के लिए मंगाया गया था, लेकिन क्या पता था कि यही टेप पूरे परिवार का काल बनेगी। शराब के नशे में प्रदीप ने बेटियों के मुंह पर टेप लगाकर और पत्नी के सिर के हथौड़े से वारकर हत्या कर दी थी।

Tags

पत्नी और तीन बेटियों की हत्या खुदकुशी करने वाले प्रदीप गाजियाबाद न्यू शताब्दीपुरम

Related Articles

More News