अश्लील वीडियो देखने के बाद मासूम से दरिंदगी, मुँह में ठूस दी मिट्टी..पढ़े कहानी पूरी

खबर मध्यप्रदेश से आ रही है कि सेंधवा विकासखंड के मालवन गांव में 5 साल की मासूम की जघन्य हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मृतका का पड़ोसी है और वह भी नाबालिग है। आरोपी पिछले कुछ दिनों से मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहा था, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने वह मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है।

यह है पूरी घटना
सेंधवा से 25 किमी दूर ग्राम मालवन के गोटना फलिया में 5 वर्षीय बालिका की 1 अक्टूबर को निर्मम हत्या कर दी गई थी। अगले सुबह खेत में उसका शव मिला था। बालिका के पिता मंगलवार को खेत में गए थे। बालिका की मां गांव में ही बीमार सास के हालचाल जानने गई थी। उनकी 5 वर्ष की बेटी घर पर ही थी। शाम को जब माता-पिता घर आए तो उन्हें बेटी नजर नहीं आई। परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। बुधवार सुबह करीब 8 बजे पड़ोसी ने सूचना दी कि उसके खेत में बालिका का शव पड़ा है। 

नाबालिग आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि घटना वाले दिन शाम करीब 4 बजे वह मासूम को ककड़ी खिलाने के बहाने अपने साथ खेत में ले गया था। यहां उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की तो बच्ची शोर मचाने लगी। इस पर उसने बच्ची उसका मुंह दबा दिया और वह ज्यादा शोर ना मचा सके इसलिए कपास के पत्ते, घास और मिट्टी भर दी। इसके बाद दुष्कर्म के दौरान बच्ची की मौत हो गई। घटना को छिपाने के लिए आरोपी ने बच्ची के प्रायवेट पार्ट पर कपास और मिट्‌टी भर दी। पुलिस के अनुसार आरोपी भी नाबालिग है, लेकिन उसने कुछ दिन पहले ही अपने भाई से मोबाइल पर इंटरनेट चलाना सीखा था, जिसके बाद वह मौका मिलते ही अश्लील सामग्री सर्च करता था।

Tags

Chhattisgarh

Related Articles

More News