विधायक सत्यनारायण शर्मा राजस्थान में चुनाव प्रचार कर वापस लौटे, झंझनूं में संभाला था मोर्चा, दिल्ली में भी किया चुनाव प्रचार

छत्तीसगढ़ के कद्दावर कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा राजस्थान और दिल्ली में चुनाव प्रचार करके आज वापस राजधानी रायपुर लौट आए. माना विमानतल पर कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. श्री शर्मा के नेतृत्व में लगातार राजस्थान में काँग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में जनसंपर्क एवं प्रचार किया गया. श्री शर्मा ने झंझनूं जिले की आठों तहसीलों में चुनाव प्रचार किया और कांग्रेस प्रत्याशी की जीत आसान की.

विधायक सतनारायण शर्मा द्वारा लगातार किया गया जनसंपर्क से कांग्रेस की जीत आसान होती जा रही है. उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिला है. विधायक सतनारायण शर्मा ने कहा कि इतनी भीषण गर्मी में भी जिस तरह यहां की जनता उपस्थित हुई है एवं गर्मी में कांग्रेस कार्यकर्ता पसीना बहा रहे हैं, निश्चित रूप से आप सबके योगदान से केंद्र में, दिल्ली में काँग्रेस की सरकार बनेगी और राहुल गांधी जी को प्रधानमंत्री बनाने का सपना साकार हो सकेगा.

श्री शर्मा ने आम आदमी पत्रिका से चर्चा में कहा कि यहां चुनाव प्रचार करने के बाद उन्हें नईदिल्ली जाना है जहां वे पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे.

मालूम होवे कि इतनी उम्र होने के बाद भी विधायक सत्तू भैया युवा—जोश की तरह सक्रिय हैं. रायपुर लोकसभा चुनाव में भी वे चुनाव संचालक थे और रातभर मेहनत कर रहे थे ताकि कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद दुबे की जीत आसान हो सके.

Tags

कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा राजस्थान और दिल्ली चुनाव प्रचार

Related Articles

More News