गढ़ बचाने के लिए राजनीतिक दल कैंपेन में लेंगे जादूगरों का सहारा, जादू दिखा जीतेंगे दिल

रायपुर. छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को लगातार चौथी बार सत्ता में वापसी के लिए अब जादूगरों का सहारा लेने की तैयारी है। 'मैजिक स्पेल' के इस यूनिक कदम से जनता का दिल जीतने की कोशिश करती नजर आ सकती है। 

रजनीश अग्रवाल ने कहा कि हमने कैंपन और पब्लिसिटी के लिए जादूगरों का सहारा लेने की तैयारी में है। पार्टी 15 सालों के दौरान किए गए कामों को हाइलाइट करने और पिछली कांग्रेस सरकार से इसकी तुलना जनता तक पहुंचाने के लिए जादूगरों की मदद लेगी। बीजेपी प्रवक्ता ने बताया कि मैजिक शो का आयोजन खासकर ग्रामीण और सेनी अर्बन बाजारों में किया जाएगा ताकि वोटर्स तक पहुंचा जा सके। 

हालांकि पार्टी कितने जादूगरों की सेवा लेगी इसका फैसला अभी नहीं हो पाया है। हालांकि बीजेपी को उम्मीद है कि विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान मैजिक शो जल्द शुरू हो जाएंगे। इन सारी गतिविधियों के लिए बजट निर्धारित करने की प्रक्रिया पर काम चल रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि इस कला के माध्यम से हम लोगों, खासकर कमजोर तबके को यह बताने जा रहे हैं कि बीजेपी सरकार ने पिछले 15 सालों में उनके लिए क्या किया। ये मैजिक शो बीजेपी से पहले की कांग्रेस सरकार की असफलता को गिनाएंगे। 


Tags

Magic BJP Congress Magic spiel

Related Articles

More News