प्रेस क्लब अध्यक्ष दामू अम्बेडारे के साथ पत्रकार कलेक्टर-एसपी से मिले, अभिषेक झा के आरोपियों की गिरफतारी की मांग

रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामू अम्बेडारे के नेतृत्व में पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंण्डल आज कलेक्टर-एसपी से मिला तथा पत्रकार साथी अभिषेक झा पर हुए हमले के आरोपियों की गिरफतारी तथा मधुशाला बार का लाइसेंस रदद करने की मांग की.

खबर ​लिखे जाने तक इसका असर यह हुआ कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है तथा देर रात तक आरोयिों के गिरफतार होने की संभावना है. मालूम होवे कि कल रात को वरिष्ठ पत्रकार साथी अभिषेक झा पर रायपुरा चौक स्थित मधुशाला बार के कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला बोलकर उन्हें अधमरा कर दिया था जिसके बाद अभिषेक को ओम हास्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था जहां उनकी ​हालत गंभीर परंतु स्थिर बनी है.

इस घटना पर आक्रोश जताते हुए रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामू अम्बेडारे ने झा और उनके परिवार से अस्पताल जाकर मुलाकात की. वस्तुस्थिति का पता लगाया और उसके बाद पत्रकार साथियों को प्रेस क्लब में इकटठा किया. तत्पश्चात श्री अम्बेडारे के नेतृत्व में पत्रकारों का दल पुलिस अधीक्षक शेख आरिफ हुसैन से मिला तथा वस्तुस्थिति से अवगत कराते हुए  आरोपियों की तत्काल गिरफतारी की मांग की. 

पत्रकारों के दल ने कलेक्टर एस. भारती दासन से मुलाकात की तथा मधुशाला बार का लाइसेंस रदद करने की मांग की. पत्रकारों ने कहा कि राजधानी में बार देर रात तक चलते रहते हैं जबकि उन्हें रात 10 बजे बंद हो जाना चाहिए. इससे राजधानी में अपराधों की संख्या में इजाफा हुआ है. इस पर कलेक्टर श्री दासन ने गंभीरता के साथ कार्रवाई करने की बात कही.

प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ पत्रकार साथी ताहिर हैदरी, मोहन तिवारी, सुनील नामदेव, अनिल द्विवेदी, किशन लोखण्डे, संतोष साहू, सुनील नामदेव, रूपेश यादव, विकास श्रीवास्तव, रवि तेंदुलकर, अजय श्रीवासतव, योगेश यदु, अशोक साहू, इत्यादि उपस्थित थे.

Tags

रायपुर प्रेस क्लब दामू अम्बेडारे पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंण्डल कलेक्टर-एसपी

Related Articles

More News