कोलकाता की महिला से 10 दिन तक 12 लोगों ने किया गैंगरेप

कोणार्क : पश्चिम बंगाल की एक महिला के साथ ओड़िशा में 10 दिनों तक 12 से ज्यादा लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार किये जाने की सूचना से लोग सन्न हैं. भगवान जगन्नाथ के लिए प्रसिद्ध पुरी जिला में स्थित कोणार्क शहर के कोणार्क मार्केट कॉम्प्लेक्स में लगातार 10 दिन तक 12 से ज्यादा वहशी दरिंदे कोलकाता की महिला की इज्जत तार-तार करते रहे. पुलिस ने यह जानकारी दी है.

दरिंदों के चंगुल में फंसी 25 वर्षीय महिला की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने मकान का दरवाजा तोड़कर पीड़िता को सुरक्षित बाहर निकाला. पुलिस ने महिला को तत्काल गोप कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया. यहां से उसे पुरी जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

पुलिस ने कहा है कि पीड़िता को काजल नाम की एक महिला ओड़िशा लेकर आयी थी. काजल ने एक साल पहले उसे नौकरी का ऑफर दिया था. यहां आने के बाद काजल और उसके साथियों ने महिला को वेश्यावृत्ति की अंधी दुनिया में ढकेल दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सुभाष बेहेरा नामक एक व्यक्ति ने उसका अपहरण कर लिया और उसे एक घर में बंधक बनाकर रखा. यहां पर सुभाष और कई अन्य लोगों ने 10 दिनों तक बारी-बारी से उससे दुष्कर्म किया. जिस कमरे में महिला को बंधक बनाकर रखा गया था, वहां से पुलिस ने कई आधार कार्ड बरामद किये हैं. पुलिस ने अपराधियों की धर-पकड़ का अभियान तेज कर दिया है.

Tags

Gang rape Konark Odissa Kolkata

Related Articles

More News