आस्ट्रेलिया मुफत घूमना है तो यह आॅफर स्वीकार कीजिये. मगरमच्छों के बीच 20 मिनट तक नहाने का प्रस्ताव

सिडनी. अगर आप आस्ट्रेलिया घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो याद रखिए कि एक थोड़ी सी रिस्क लेकर आप इसे मुफत कर सकते हैं. टूरिज्म कंपनी ने इस बार जो आॅफर किया है, उसमें एक विशेष प्रस्ताव भी जुड़ा है. जो कपल बीस मिनट तक मगरमच्छों के बीच रहकर नहाने का आनंद लेगा, उसे कंपनी पूरी तरह पैकेज माफ कर देगी यानि नि:शुल्क सैर कराएगी.

यह प्रस्ताव इन दिनों धूम मचा रहा है. आस्ट्रेलिया घूमने का प्रस्ताव देने वाली कंपनी ने इसे एक वर्ष तक वैध रखा है. यानि यदि आप 07 दिसंबर को इसे बुक करा रहे हैं तो आने वाले वर्ष के 7 दिसंबर तक वैध रहेगा. इसमें सबसे आकर्षक और साहसी प्रस्ताव मगरमच्छों के बीच रहकर नहाना है. ये अनुभव आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. डार्विन के पोर्ट लिंकन समुद्र तट के करीब अंदर में यह स्वीमिंग पुल बनाया गया है. शीशे से बने एक बक्से में कपल को बंद कर दिया जाता है तथा उन्हें 80 फीट अंदर उतारा जाता है जहां मगरमच्छों की दुनिया तैरती रहती है.

इसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. दरअसल कांच का बक्सा इतना मजबूत है कि वह मगरमच्छों की टक्कर से भी नही टूटता. फिर भी अनहोनी को किसने जाना है.इसलिए कपल यहां पर मुश्किल से पांच मिनट भी नही ठहर पाते. नियम के मुताबिक जो यहां पर बीस मिनट तक रह लेगा, कंपनी उसका याता खर्च खुद उठाएगी. आप भी कोशिश कर देख सकते हैं.



Tags

Crocodial swiming Australia

Related Articles

More News