पेट्रोल और डीजल की अब होगी होम डिलीवरी

नई दिल्ली| देश में पेट्रोल-डीजल की फ्री होम डिलिवरी सेवा शुरू हो गई है। हालांकि ये सेवा अभी पायलेट प्रोजेक्ट के तौर पर शुरू हुई है, लेकिन जल्द ही ये सेवा देश भें शुरू कर दी जाएगी। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने ये सेवा शुरू की है, जिसके तहत लोगों के घर पेट्रोल-डीजल की फ्री होम डिलिवरी की जाएगी। घर पर पेट्रोल डीजल मंगवाने के लिए आपको रीपोज मोबाइल एप के जरिए ऑर्डर करना होगा।

हालांकि इस सेवा के तहत आप कम से कम 200 लीटर पेट्रोल या डीजल मंगवा सकते हैं। गौरतलब है कि इंडिया ऑयल ने पिछले साल मार्च में पुणे में डीजल की होम डिलिवरी शुरू की थी। लेकिन अब कंपनी ने पेट्रोल की भी फ्री होम डिलिवरी शुरू कर दी है।

बता दें कि इस सेवा को चेन्नई में भी शुरू किया गया है। फ्री होम डिलिवरी सेवा के तहत आप कम से कम 200 लीटर और अधिकतम 2500 लीटर का ऑर्डर दे सकते हैं। इंडियन ऑयल सेवा के तहत हिंदुस्तान पेट्रोलियम ने पिछले साल मुंबई में ये सेवा शुरू की थी।

इस सेवा के तहत कंपनी इंडस्ट्रियल ग्राहकों को टार्गेट करने की कोशिश कर रही है। कंपनी का फोक्स प्राइवेट वाहन के मालिक नहीं हैं। इस संबंध में इंडियन ऑयर कॉर्पोरेशन के चेयरमैन संजीव सिंह ने कहा है कि कंपनी ने पहले डीजल की होम डिलिवरी शुरू की थी, अब इस सेवा के तहत पेट्रोल को भी लाया जा रहा है। ये एक पायलेट प्रोजेक्ट है, लेकिन जल्द ही इसे देश भर में शुरू किया जाएगा।

Tags

petrol newdelhi homedelivery

Related Articles

More News