रिटायर्ड सचिव के ठिकानों पर छापा, काली कमाई आई सामने

लोकायुक्त की टीम ने कृषि उपज मंडी, आगर मालवा से रिटायर्ड सचिव आनंद मोहन व्यास और उनके भाई लेखापाल परमानंद व्यास के तीन ठिकानों पर एक साथ छापा मारा है।शनिवार को तड़के लोकायुक्त टीम द्वारा छापामार कार्रवाई की गई। लोकायुक्त की टीम की जांच जारी है, परमानंद व्यास वर्तमान में शुजालपुर कृषि उपज मंडी में लेखापाल के पद पर पदस्थ है।

आय से अधिक संपत्ति के मामले में उज्जैन लोकायुक्त की टीम ने भोपाल, पचोर और शुजालपुर में एक साथ छापामार कार्रवाई की है। भोपाल में लोकायुक्त के डीएसपी शैलेंद्र सिंह ठाकुर के नेतृत्व में टीम ने होशंगाबाद रोड स्थित कोरल वुड कॉलोनी के एक फ्लैट में छापा मारा। इस कार्रवाई में लोकायुक्त टीम को अभी तक भोपाल में 2 फ्लैट, एक ऑफिस और 2 गाड़ियों की जानकारी मिली हैं. तीनों जगह पर कार्रवाई जारी है। साथअलग-अलग जगह खरीदी गई जमीन के दस्तावेज औरबैंक एकाउंट मिले हैं।

लोकायुक्त शैलेंद्र सिंह ने बताया कि परमानंद व्यास वर्तमान में शुजालपुर में कृषि उपज मंडी में लेखापाल हैं और यहां पर उनके भाई आगर मालवा कृषि उपज मंडी से रिटायर हैं। खरीदी गई अलग-अलग जमीनों के कागजात, ज्वैलरी और गाड़ियां पाई गई हैं।

Tags

Bhopal

Related Articles

More News