साधु से लेकर सरदार तक, पीएम मोदी की बायोपिक में ऐसे दिखेंगे विवेक ओबेरॉय

ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बन रही पीएम मोदी की बायोपिक के लुक रिलीज कर दिए गए हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक तस्वीर शेयर की है. इस एक तस्वीर में विवेक ओबेरॉय के 9 लुक दिखाए गए हैं. इनमें पीएम मोदी के जवानी से लेकर हालिया लुक को दिखाया गया है.

विवेक ओबेरॉय को पीएम मोदी की तरह दिखाने की काफी कोशिश की गई है. बाकी तो फिल्म आने पर ही सामने आएगा. सोशल मीडिया पर भी कुछ इसी तरह की चर्चा है, क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक की रिलीज के वक्त भी दोनों के लुक की तुलना हो रही थी. लेकिन फिल्म रिलीज होने पर इसे काफी तारीफ मिली थी.

विवेक ओबेरॉय के अलावा फिल्म बरखा बिष्ट पीएम मोदी की पत्नी 'जसोदाबेन' के रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं जरीना वहाब प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन के रोल में दिखेंगी. एक्टर मनोज जोशी फिल्म में अमित शाह का रोल निभाते दिखेंगे. इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह हैं.

पीएम मोदी की बायोपिक में न सिर्फ उनके निजी जीवन से जुड़ी कई बातें दिखाई जाएंगी बल्कि राजनीति में शीर्ष स्तर तक पहुंचने के उनके सफर को भी दिखाया जाएगा कि उन्हें आज इस मुकाम तक पहुंचने के लिए किन मुसीबतों और संघर्षों का सामने करना पड़ा.

Tags

ओमंग कुमार डायरेक्शन पीएम मोदी की बायोपिक विवेक ओबेरॉय

Related Articles

More News