राजधानी में क्रिकेट के नाम पर चल रहा था सटटा, छापामारी के लिए पहुंची पुलिस से गाली-गलौज, बलवा का मामला दर्ज

रायपुर. क्रिकेट सट्टा की खबर पर छापामार कार्रवाई के लिए राजातालाब इमाम बाड़ा के पास पहुंची पुलिस टीम के साथ सट्टा से जुड़े आधा दर्जन से अधिक लोगों ने जमकर गाली-गलौज की। इतना ही नहीं, उनके साथ धक्का-मुक्की करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने उन सभी के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज कर पूछताछ  शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक राजातालाब इमाम बाड़ा के आसपास पिछले कुछ समय से क्रिकेट सट्टा खेलने की खबरें आ रही थी। मुखबिर की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस की टीम बीती रात राजातालाब पहुंची। यह टीम वहां इमाम बाड़ा के पास गई थी, कि उनके पास करीब दर्जनभर लोग पहुंच गए। वे सभी पुलिस के साथ जमकर गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद भी पुलिस टीम के वापस नहीं लौटने और सट्टा वाली जगह की ओर आगे बढऩे पर उनके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी गई। सरकारी काम में बाधा पहुंचाते हुए उन्हें धमकी भी दी जाती रही। अंत में पुलिस की यह टीम बिना कोई कार्रवाई किए वापस लौट गई।

सिविल लाइन पुलिस हरीश पंजवानी (29) अमलीडीह राजेंद्र नगर, जय रंगवानी (35) श्याम नगर तेलीबाधा, इमरान अली(19)इमाम बाड़ा राजातालाब, मेहंदी हसन, नवगुल बानो, मरिम अली, फिरदोस व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ में लगी है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस का मानना है कि ये सभी आरोपी भी क्रिकेट सट्टा से जुड़े थे, तभी उन लोगों ने पुलिस टीम को क्रिकेट सट्टा वाली जगह तक जाने में पूरी ताकत लगा दी थी।

Tags

क्रिकेट सट्टा राजातालाब गाली-गलौज

Related Articles

More News