शादीशुदा पुलिस जवान ने नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर किया बलात्कार, मामला पुलिस में दर्ज

कवर्धा. खाकी वर्दी एक बार फिर दागदार हो गई है। डायल 112 में ड्यूटी कर रहे आरक्षक अमित गौतम उम्र 30 साल, 14 साल की मासूम को प्यार का झांसा देकर दो साल से लगातार उसका शोषण करता आ रहा था इसकी जानकारी जब परिजनों हुई तो उन्होंने आरोपी आरक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ​जिसके बाद सिटी कोटवाली पुलिस ने आरोपी अमित के खिलाफ 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार डायल 112 में पदस्थ आरोपी आरक्षक ड्यूटी कर रहा था। इसके पहले वह क्राइम ब्रांच में पदस्थ था। आरोपी ने पहले तो नाबालिक को बहला फुसलाकर अपने प्रेम जाल फंसा लिया फिर उसके बाद दो साल से लगातार जब मौका पड़े उसके साथ अनाचार करता रहा। इसकी जानकारी जब उसकी आरोपी की पत्नी को हुई तो वह लड़की के घर जाकर परिजनों से इसकी शिकायत की उस समय तो मामला शांत हो गया। आरोपी और नाबालिग कुछ दिन एक दूसरे से दूर भी रहे लेकिन फिर कुछ दिन दोनों की फिर बातचीत हो गई।

बताया जा रहा है हाल ही में आरोपी और नाबालिग के बीच किसी बात को विवाद हो गया था जिसके बाद नाबालिग लड़की ने अपने परिजनों को आरोपी के बारे में बताया। हालांकि इस बाद की आधिकारी पुष्टि नहीं हुई है। इसके बाद ​परिजनों ने इसकी ​शिकायत सिटी कोटवाली थाने जाकर की। आरोपी आरक्षक के खिलाफ पुलिस ने 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मामले का खुलास आज शाम तक पुलिस पीसी में करेगी।

Tags

खाकी वर्दी दागदार आरक्षक अमित गौतम बलात्कार नाबालिक

Related Articles

More News