सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, राहुल को 'कैप्‍टन' ब‍ताने पर पंजाब के मंत्री ने मांगा इस्‍तीफा

चंडीगढ़ : करतारपुर गलियारे के आधारशिला समारोह में पाकिस्‍तान जाकर पंजाब के मंत्री और पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू मुश्किलों में फंस गये हैं. एक ओर उन्‍हें भाजपा के तीखे सवालों का सामना करना पड़ रहा तो, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ टिप्पणी को लेकर पंजाब के वरिष्ठ मंत्री ने शनिवार को सिद्धू के मंत्रिमंडल से इस्तीफे की मांग की है.

शुक्रवार को सिद्धू ने कहा था कि गांधी उनके ‘कैप्टन' हैं. इसे पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर एक तंज की तौर पर देखा जा रहा था. पंजाब मंत्रिमंडल के मंत्री त्रिप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने कहा, अगर वह कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपना कैप्टन नहीं समझते तो उन्हें नैतिक आधार पर मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे देना चाहिए और वह राहुल गांधी द्वारा दिए कार्य करें.

सिद्धू ने हैदराबाद में की अपनी उस टिप्पणी को वापस ले लिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने (सिद्धु ने) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कहने पर करतारपुर गलियारे के आधारशिला समारोह में हिस्सा लिया था. सिद्धू ने ट्वीट किया, राहुल गांधी ने मुझे जाने को नहीं कहा था, मैं इमरान खान के निजी आमंत्रण पर वहां गया था.

Tags

Navjot singh siddhu Kartarour Captain Resign

Related Articles

More News