नवजात पुत्री को छोड़कर भागने वाले माता-पिता तीन साल बाद पकड़े गए

अंबिकापुर. अवैध संबंधों से उत्पन्न नवजात पुत्री को मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय के एसएनसीयू वार्ड में भर्ती कर छोड़कर जाने वाले माता-पिता को पुलिस ने तीन साल के बाद ढूंढ़ निकाला है. पुलिस ने मसूम पुत्री को छोड़कर जाने वाले माता-पिता को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजने की कार्रवाई की है.

मणीपुर चौकी प्रभारी प्रमोद यादव ने बताया कि आरोपी मोहम्मद मुस्तकीम पिता शौकत अली 43 वर्ष ग्राम हिरवाह थाना बैढ़न सिंगरौली निवासी का ग्राम बीजपुर निवासी एक युवती से अवैध संबंध था. युवती के गर्भवती होने के बाद उसका बिश्रामपुर में प्रसव कराया गया था और पुत्री रत्न की प्राप्ति होने पर मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय के एसएनसीयू वार्ड में भर्ती करा दिया गया था.

वार्ड में पुत्री को भर्ती कराने के बाद लोक-लाज के भय से माता-पिता उसे छोड़कर चले गये थे. इस दौरान दोनों के द्वारा माता-पिता के नाम पर गलत नाम अस्पताल में दर्ज कराया गया था. माता-पिता के भागने के बाद अस्पताल प्रबंधन द्वारा मणीपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराई गई थी. मामले की विवेचना के बाद उक्त नवजात के जन्म व माता-पिता के संबंध में पुख्ता जानकारी मिलने पर आरोपियों को गिरμतार कर धारा 317, 34 के तहत कार्रवाई करते हुये जेल भेजा गया है.

Tags

अवैध संबंध नवजात पुत्री माता-पिता न्यायिक रिमांड पर जेल

Related Articles

More News