महिला थाना में काउंसिलिंग के बाद बहू घर आई तो ससुराल वालों ने पीटा, पति से चल रहा है विवाद

भिलाई. मारपीट और प्रताड़ना से परेशान एक विवाहिता ने महिला थाना में शिकायत की थी। जिसकी शुक्रवार को काउंसलिंग हुई। जिसमें दोनों पक्षों के बीच चर्चा होने के बाद प्रार्थिया अपने घर लौटी। जहां विवाहिता के ससुर, देवर और पति ने उससे मारपीट की। प्रार्थिया ने भट्ठी थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

भट्ठी पुलिस के मुताबिक सेक्टर-2 निवासी प्रार्थिया अपने ससुराल वालों के खिलाफ महिला थाने में शिकायत की है, जिसकी काउंसलिंग चल रही है। शुक्रवार को भी प्रार्थिया और उसके ससुराल वालों के बीच काउंसलिंग कराई गई।

प्रार्थिया का उसके पति से विवाद हो गया था। जिसके बाद उसने शिकायत की, लेकिन अपने के साथ ही सेक्टर-2 में रह रही थी। शुक्रवार को काउंसलिंग के बाद भी प्रार्थिया अपने घर लौटी। जहां पहले से मौजूद आरोपित पति मुरलीधर पाल, देवर सुरेंद्र पाल और ससुर रामअवतार पाल ने प्रार्थिया से मारपीट की।

ससुर के घर आने पर प्रार्थिया अपने ससुर रामअवतार पाल का पैर छूने के लिए झुकी तो उसके ससुर ने उसे पीटना शुरू कर दिया। प्रार्थिया वहां से हटी तो आरोपित देवर देवेंद्र पाल ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। देवर से बचने के लिए प्रार्थिया भागकर अपने पति मुरलीधर पाल के पास गई और उससे बचाने के लिए कहा तो आरोपित पति ने भी महिला थाने में शिकायत करने की बात को लेकर उसकी पिटाई कर दी।

इसके बाद प्रार्थिया ने शोर मचाया और आसपास के लोगों से खुद को बचाने के लिए गुहार लगाई। इस पर प्रार्थिया के पड़ोस में रहने वाले लोग वहां पहुंचे और उन्होंने बीच-बचाव किया। इसके बाद प्रार्थिया ने भट्ठी थाने पहुंचकर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई। भट्ठी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

Tags

मारपीट और प्रताड़ना विवाहिता भिलाई

Related Articles

More News