विधायक का किशोर उम्र की लड़की के साथ गंदी बात करते वीडियो वायरल, कहा- फेक है वीडियो

पटना : बिहार के माननीय विधायक का एक विवादित वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में आरजेडी विधायक एक लड़की के कंधे पर जबरदस्ती हाथ रखने की कोशिश कर रहे हैं. लड़की द्वारा हाथ हटाये जाने के बावजूद वह हाथ पकड़ कर नाच रहे हैं. साथ ही गले मिलने की कोशिश भी कर रहे हैं. यही नहीं, खुद अपने हाथ से लड़की को पेय पदार्थ भी पिला रहे हैं.

खबर के मुताबिक, स्टडी टूर पर मणिपुर गये बिहार के चार विधायक रंगरलियां मनाते पकड़े गये हैं. इनमें आरजेडी के दो विधायकों के साथ-साथ जेडीयू और बीजेपी के भी विधायक शामिल हैं. भारत-म्यांमार की सीमा पर मौजूद मोरेह शहर में लड़की के साथ नाचते हुए बिहार के विधायक कैमरे में कैद हो गये हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि विधायक के साथ नाच रही लड़की किशोर उम्र की है.



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'एक्ट ईस्ट पॉलिसी' के तहत उठाये जा रहे विकास कार्यक्रम का जायजा लेने के लिए एक जून को सुपौल के पिपरा विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक व समिति के अध्यक्ष यदुवंश कुमार यादव, वैशाली जिले के राजा पाकर के आरजेडी विधायक शिवचंद्र राम, पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर से बीजेपी विधायक सचिन प्रसाद सिंह और समस्तीपुर के हसनपुर से जेडीयू विधायक राज कुमार राय मणिपुर के दौरे पर गये थे. यह वीडियो इंडो-म्यांमार की सीमा पर स्थित मोरेह शहर की है. सुपौल के पिपरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक और समिति के अध्यक्ष यदुवंश कुमार यादव ने विधायकों की टीम का नेतृत्व किया था.

वीडियो वायरल होने के बाद समिति के अध्यक्ष व आरजेडी विधायक यदुवंश यादव ने वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि 'वायरल वीडियो में मैं नहीं हूं.' साथ ही कहा कि यह वीडियो फेक है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि वीडियो को लेकर मानहानि का दावा करूंगा. वहीं, वैशाली जिले के आरजेडी विधायक शिवचंद्र राम का कहना है कि वायरल वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा है कि बदनाम करने के लिए साजिश किये जाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने मामले की जांच कराये जाने की बात कही है.

Tags

आरजेडी विधायक लड़की संग विवादित वीडियो

Related Articles

More News